Motihari News: रील्स बनाने का नशा! सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए जान जोखिम में डाला, नदी में डूबने से 3 किशोरों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1765644

Motihari News: रील्स बनाने का नशा! सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए जान जोखिम में डाला, नदी में डूबने से 3 किशोरों की मौत

Motihari News: पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि टिकुलिया गांव में बूढ़ी गंडक नदी में यूट्यूब के लिए रील्स बनाने के चक्कर में तीन नाबालिग लड़कों की डूबने से मौत हो गई.

रील्स बनाने के चक्कर में 3 किशोरों की नदी में डूबने से मौत

Motihari News: बिहार में बारिश की वजह से सभी नदियों के जलस्तर में लगातार वृद्धि हो रही है. इस बीच किशोर नदियों के किनारे यूट्यूब के लिए अच्छी रील्स बनाने के चक्कर में अपनी जान गंवा रहे हैं. ऐसा ही मामला बिहार पूर्वी चंपारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में देखने को मिला, जहां रील्स बनाने के चक्कर में नदी में डूबने से तीन किशोरों की मौत हो गई.

बूढ़ी गंडक नदी में डूबकर हुई मौत

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि टिकुलिया गांव में बूढ़ी गंडक नदी में यूट्यूब के लिए रील्स बनाने के चक्कर में तीन नाबालिग लड़कों की डूबने से मौत हो गई. बताया जाता है कि तीनों दोस्त मंजीत कुमार (14), पीयूष कुमार (15) और प्रिंस कुमार (14) यूट्यूब के लिए बूढ़ी गंडक नदी के किनारे रिल्स बना रहे थे. इसी दौरान तीनों एक ऊंचे स्थल पर पहुंच गए. बारिश के कारण जमीन में फिसलन थी और एक दोस्त नदी में गिर गया. उसे बचाने के चक्कर में दो दोस्त भी नदी में उतर गए.

ये भी पढ़ें:मंत्री का सिर काटने वाले को 11 करोड़ के इनाम का ऐलान! धमकी मिलने पर मांगी सुरक्षा

नदी से तीनों शव बरामद 

स्थानीय लोगों की मदद से एसडीआरएफ ने करीब 10 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सोमवार की शाम नदी से तीनों शवों को बरामद कर लिया. इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. इधर, मोतिहारी के एसडीएम श्रेष्ठ सुमन ने लोगों से नदियों के किनारे जाने से बचने की सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि नदियों में पानी बढ़ गया है, इस कारण लोग नदियों में जाने से बचे.

(इनुपट:आईएएनएस एसएनसी/एसकेपी)

ये भी पढ़ें: खतरनाक चायवाला: लोगों को लती बनाने के लिए मिलाता था अफीम, जानिए कैसे हुआ खुलासा

Trending news