Bihar Crime: राजधानी में बाइक सवार अपराधियों ने सब्जी विक्रेता को मारी गोली, मधुबनी में जमीनी विवाद में अंधाधुंध फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2440095

Bihar Crime: राजधानी में बाइक सवार अपराधियों ने सब्जी विक्रेता को मारी गोली, मधुबनी में जमीनी विवाद में अंधाधुंध फायरिंग

Bihar Firing News: बिहार से आए दिन गोलीबारी की घटनाएं सामने आती रहती है. इसी क्रम में राजधानी पटना में 4 बाइक सवार अपराधियों ने एक सब्जी विक्रेता पर गोलीबारी करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है. वहीं, बिहार के मधुबनी जिले से जमीनी विवाद के चलते एक और गोलीबारी की घटना सामने आई है, जिसमें एक ही मौत और कई घायल हुए हैं. 

राजधानी में बाइक सवार अपराधियों ने सब्जी विक्रेता को मारी गोली, मधुबनी में जमीनी विवाद में अंधाधुंध फायरिंग

Patna Crime News: राजधानी पटना में अपराधी बेलगाम होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते नजर आ रहे हैं. एक बार फिर अपराधियों का तांडव राजधानी पटना में देखने को मिला है. जहां पटना के पिरबोहर थाना क्षेत्र के टिकिया टोली में अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे 38 वर्षीय सब्जी विक्रेता गुड्डू यादव को चार बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी है.

घटना के बाद इलाके में हड़कंप का माहौल उत्पन्न हो गया. वहीं, घायल गुड्डू को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है. जहां घायल व्यक्ति की इलाज जारी है. वहीं, सूचना पर पहुंची पिरबोहर थाने की पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. 

चार की संख्या में थे बाइक सवार 
स्थानीय लोगों की माने तो बाइक सवार चार की संख्या में आए और अपराधियों ने दनादन चार राउंड फायरिंग की जिसमें एक गोली गुड्डू के कमर में जाकर लग गई, जिससे गुड्डू गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए पिरबोहर थाना क्षेत्र स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: CM नीतीश के अतिमहत्वाकांक्षी योजना ने धरातल पर तोड़ा दम, एक महीने से फूटी पड़ी टंकी

भूमि विवाद में अंधाधुंध फायरिंग 
जमीन सर्वे को लेकर बिहार में जमीनी विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. मधुबन के गांव में जमीनी विवाद में के चलते दो पक्षों के बीच में जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई. जिस में एक की मौत और लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

गले में गोली लगने से मौत
घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि प्रेम भगत और रामजी भगत के बीच में घरारी के जमीन को लेकर विवाद था. इसके बाद रामजी भगत की तरफ से कई लोग बंदूक लेकर आए और अंधाधुंध गोली चला दी. जिसमें प्रेम भगत की भगिनी मोनिका कुमारी जो परीक्षा देने के लिए आई थी, उसके गले में गोली लगने से मौत हो गई है.

घायलों का मोतिहारी के सदर अस्पताल में चल रहा इलाज 
वहीं, प्रेम भगत के साथ-साथ उनके भाई और भतीजे भी के साथ-साथ उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है. घायलों का इलाज मोतिहारी के सदर अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं, प्रेम भगत की पत्नी सुनीता देवी ने कहा कि जमीनी विवाद था और लोगों ने गोली चला दी, जिसमें एक की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें: Jitiya Vrat 2024: महिलाएं क्यों रखती हैं जीवित्पुत्रिका व्रत? जानें यहां पूजा विधि, व्रत महत्व और पारण का समय

जमीन हड़पने को लेकर गोलीबारी 
वहीं, प्रेम भगत के भतीजा कृष्णा कुमार ने कहा कि जमीन हड़पने को लेकर हम लोग रोक रहे थे और रामजी भगत की तरफ से लोग आए और गोली चलाने लगे. जिसमें हमारी रिश्तेदार मोनिका कुमारी की मौत हो गई है. 

इनपुट - प्रकाश कुमार सिन्हा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news