Pawan Singh: पवन सिंह ने नहीं लौटाया बल्कि BJP ने ही काटा है टिकट? समझें अंदर की कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2139114

Pawan Singh: पवन सिंह ने नहीं लौटाया बल्कि BJP ने ही काटा है टिकट? समझें अंदर की कहानी

Pawan Singh Return Ticket: टिकट लौटाते हुए पवन सिंह कहा कि बीजेपी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारणवश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा. पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं.

पवन सिंह

Pawan Singh Return Ticket: भोजपुरी स्टार पवन सिंह को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में आसनसोल से मैदान में उतारा था. बीजेपी ने शनिवार (2 मार्च) को जैसे ही पवन सिंह के नाम का ऐलान किया तो उन्होंने तुरंत पोस्ट करते हुए बीजेपी आलाकमान को धन्यवाद दिया था. आसनसोल में उनका मुकाबला टीएमसी सांसद और बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा से होना था. लेकिन अब पवन सिंह ने 24 घंटे के अंदर ही आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. भोजपुरी स्टार ने टिकट वापस करके पहले ही सरेंडर कर दिया. टिकट लौटाते हुए पवन सिंह कहा कि बीजेपी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारणवश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा. पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं. पवन सिंह के इस कदम से भगवा पार्टी की काफी किरकिरी हो रही है. 

पवन सिंह के इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी ने उन पर चुटकी ली है. अभिषेक बनर्जी ने लिखा कि पश्चिम बंगाल के लोगों की अदम्य भावना और ताकत. उधर सूत्रों का कहना है कि पवन सिंह ने टिकट नहीं लौटाया, बल्कि बीजेपी ने ही उनको दावेदारी वापस लेने के लिए कहा है. सूत्रों के मुताबिक, संदेशखाली की घटना के बाद ममता बनर्जी सरकार पर बीजेपी काफी हमलावर है और महिला सुरक्षा के मुद्दे पर टीएमसी बुरी तरह से घिरती हुई नजर आ रही है. वहीं पवन सिंह के बहाने टीएमसी को काउंटर करने का मौका मिल गया था. दरअसल, पवन सिंह की कुछ फिल्में और एलबम के नाम बंगाली महिलाओं पर आधारित हैं. इसमें हसीना बंगाल के....बंगाल वाली माल गाने प्रमुख है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: क्या तेजस्वी के संग मिलकर खेला करेंगे चिराग, 5 प्वाइंट में समझिए आखिर PM मोदी संग क्यों नहीं दिखे उनके 'हनुमान'?

इन्ही को लेकर टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. उन्होंने लिखा कि मैंने व्यक्तिगत रूप से इसकी पुष्टि नहीं की है और न ही करूंगा, लेकिन मेरे पास इन फिल्मों के पोस्टरों की बाढ़ आ गई है. बाबुल सुप्रियो ने आगे लिखा कि कलाकार पवन जी के खिलाफ कुछ भी नहीं है, लेकिन अगर ये पोस्टर सच हैं तो यह स्पष्ट रूप से दिखाता है कि बंगाल के लिए और विशेष रूप बंगाल की महिलाओं किस तरह का सम्मान है. निश्चित रूप से माननीय पीएम सर भी पोलो ग्राउंड में उनके लिए प्रचार करने आएंगे. टीएमसी नेता साकेत गोखले ने भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पवन सिंह महिलाओं को लेकर अश्लील वीडियो बनाते हैं. 

Trending news