Bihar Politics News: 'क्यों नहीं कांग्रेस ने शौचालय बनवाया?' गिरिराज सिंह का खड़गे से सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2109760

Bihar Politics News: 'क्यों नहीं कांग्रेस ने शौचालय बनवाया?' गिरिराज सिंह का खड़गे से सवाल

Bihar Politics News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि उनके (मल्लिकार्जुन खड़गे) नजर में हिटलर हैं, लेकिन जनता के नजर में जनता के नजर में सबसे प्रधानमंत्री लोकप्रिय हैं. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने सोनिया गांधी पर भी जमकर हमला. 

गिरिराज सिंह,केंद्रीय मंत्री

Bihar Politics News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Congress National President Mallikarjun Kharge) पर निशाना साधा. गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने मोदी की गारंटी जनता ने दे दी है. क्योंकि मल्लिकार्जुन खड़गे फ्रस्ट्रेशन में चले गए हैं. वह राहुल गांधी को लॉन्च कर रहे हैं, जो लॉन्चिंग ही नहीं हो रहे हैं. लॉन्चिंग फेज पर ही खड़े हैं. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने सवाल किया कि क्यों नहीं कांग्रेस ने शौचालय बना दिया? क्यों नहीं कांग्रेस ने पानी गांवों में पहुंचा दी? क्यों नहीं कांग्रेस ने सिलेंडर दे दिया? क्यों नहीं कांग्रेस ने घर बना दिया?

जनहित में देश के प्रधानमंत्री ने काम किए-गिरिराज सिंह
गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे (Mallikarjun Kharge) पर हमला बोलते हुए कहा कि इसलिए इनको ज्यादा परेशानी है. नरेंद्र मोदी देश के ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जो लगातार काम करते हैं. जनता में भी उनकी लोकप्रियता इसलिए है कि जनहित में देश के प्रधानमंत्री ने काम किए हैं. उन्होंने (Giriraj Singh) कहा कि पीएम मोदी जब गांव के गरीब के लिए काम करते हैं, गांव के किसान, गरीब, मजदूर मोदी की गारंटी पक्का मानता हैं. 

यह भी पढ़ें: Bihar News: राजद विधायक प्रह्लाद यादव के पाला बदलने से कार्यकर्ताओं में आक्रोश

सोनिया गांधी थकी हुई नेता-केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि उनके (मल्लिकार्जुन खड़गे) नजर में हिटलर हैं, लेकिन जनता के नजर में जनता के नजर में सबसे प्रधानमंत्री लोकप्रिय हैं. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने सोनिया गांधी पर भी जमकर हमला. उन्होंने कहा कि वह (सोनिया गांधी) थकी हुई नेता हैं इसलिए वह राज्यसभा का नॉमिनेशन कर ले या कुछ कर ले, लेकिन कुछ होने वाला नहीं है.

रिपोर्ट: जितेन्द्र चौधरी

Trending news