'10 वर्षों में उन्होंने बिहार को क्या दिया, अपने वादे पूरे क्यों नहीं किए?', तेजस्वी ने साधा PM मोदी पर निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2201950

'10 वर्षों में उन्होंने बिहार को क्या दिया, अपने वादे पूरे क्यों नहीं किए?', तेजस्वी ने साधा PM मोदी पर निशाना

Bihar political News: बिहार में जैसे-जैसे मतदान की तारीख पास आ रही हैं, वैसे-वैसे यहां का सियासी पारा बढ़ रहा है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने रोजगार के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा है.

(फाइल फोटो)

Bihar: Bihar political News: बिहार में जैसे-जैसे मतदान की तारीख पास आ रही हैं, वैसे-वैसे यहां का सियासी पारा बढ़ रहा है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने रोजगार के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा है कि PM मोदी मुद्दों की बात नहीं करते हैं. 

रोजगार के मुद्दे पर तेजस्वी ने PM को घेरा 

बेरोजगारी के मुद्दे पर तेजस्वी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, 'मैं लंबे समय से नौकरी, महंगाई, गरीबी और बेरोज़गारी के बारे में बोल रहा हूं, लेकिन प्रधानमंत्री जनमुद्दों और काम की बात का नोटिस ही नहीं लेते। उन्हें तो बस अपने मन की बात सुनानी है। 10 वर्षों में उन्होंने बिहार को क्या दिया? अपने वादे पूरे क्यों नहीं किए? इन पर नहीं बोलते, वो मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए इधर-उधर की बातें करते है। बिहार की जनता बहुत समझदार है।'

हिसाब तो देना होगा 

तेजस्वी यादव ने इससे पहले PM मोदी का पुराना वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने निशाना साधते हुए कहा, '2014  में मोदी जी ने वारिसलीगंज, नवादा में बंद चीनी मिल खुलवाने का भरी सभा में वादा किया था। 10 वर्ष बीत गए, 2024 आ गया लेकिन आदरणीय PM अब उसका जिक्र भी नहीं करते? नौकरी, महंगाई, बेरोजगारी जैसे ज्वलंत मुद्दों को लेकर सतर्क एवं संवेदनशील बिहार की न्यायप्रिय जनता को थोक के भाव किए गए अपने वादों का हिसाब-किताब तो देना ही होगा।'

अबकी बार सिखाएंगे कड़ा सबक 

PM मोदी पर सोशल मीडिया पर PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, 'बिहार ने मोदी जी को 40 में से 39 सांसद दिए! केंद्र में 10 साल से BJP सरकार, 17 साल से बिहार में सरकार, केंद्र में मंत्री. दिल्ली में इनका शासन, पटना में इनका शासन प्रशासन. CBI/ED/IT और गोदी मीडिया के इनके साथ, बड़े पूंजीपति भी इनके साथ. फिर बिहार के युवाओं को नौकरी देने, विशेष राज्य का दर्जा देने, विशेष पैकेज देने, बिहार में इंडस्ट्री लगाने के लिए और क्या चाहिए?इतने सांसद और डबल इंजन सरकार के बावजूद भी आप बिहार को कुछ ना देकर उलटा बिहारियों को ही भला-बुरा कहने बिहार आते है तो अबकी बार बिहारी आपको कड़ा सबक़ सिखायेंगे. 

 

 

Trending news