Lok Sabha Election 2024: 'NDA में सब कुछ ठीक नहीं, RJD 28 से 30 सीट पर लड़ेगी चुनाव', सैयद फैसल का बड़ा बयान
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: 'NDA में सब कुछ ठीक नहीं, RJD 28 से 30 सीट पर लड़ेगी चुनाव', सैयद फैसल का बड़ा बयान

Lok Sabha Election 2024: राजद नेता सैयद फैसल अली ने आगे कहा कि एनडीए (NDA) के सहयोगी लोग पहचाने असली हीरा कहां है? खरा सोना कहां है? पीतल के चक्कर में नहीं पड़े, लालू यादव का दरबार है तेजस्वी यादव कभी दिल बड़ा है.

MLC सैयद फैसल अली

Lok Sabha Election 2024: राजद नेता और एमएलसी सैयद फैसल अली ने 14 मार्च, 2024 दिन गुरुवार को ऐसा बयान दिया है जिससे महागठबंधन में हलचल मच सकत है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन (इंडिया गठबंधन) के जो बड़े नेता हैं वह आपस में विचार कर रहे हैं और यहां पर सीट को लेकर कोई दिक्कत नहीं है. सैयद फैसल अली ने कहा कि शीर्ष  नेतृत्व  लोकसभा के सीट के बारे में बताएगा, लेकिन मेरा जो अनुमान है वह 28 से 30 सीटों पर आरजेडी चुनाव लड़ेगी. अब इनके इस बयान से सहयोगी दलों में नाराजगी पैदा हो सकता है, क्योंकि सियासी हलकों में पहले से ही चर्चा है कि कांग्रेस 15 सीट पर चुनाव लड़ना चाहती है. अभी महागठबंधन में सीटों को लेकर बातचीत चल रही है.

सैयद फैसल अली ने एनडीए पर निशाना साधा

वहीं, एमएलसी सैयद फैसल अली ने एनडीए पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि एनडीए (NDA) के सहयोगी दलों को समझना चाहिए कि एनडीए (NDA) ठगों का गिरोह है. सबको ठगने का बीजेपी ने काम किया है. उपेंद्र कुशवाहा जीतन राम मांझी का क्या हाल हुआ सभी को पता है. सभी ठगे गए हैं और घर पर बैठे हैं. 

यह भी पढ़ें:सीट बंटवारे पर नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा- आज सब क्लियर हो जाएगा

एनडीए (NDA) के सहयोगी लोग पहचाने असली हीरा कहां है?

राजद नेता सैयद फैसल अली ने आगे कहा कि एनडीए (NDA) के सहयोगी लोग पहचाने असली हीरा कहां है? खरा सोना कहां है? पीतल के चक्कर में नहीं पड़े, लालू यादव का दरबार है तेजस्वी यादव कभी दिल बड़ा है.

यह भी पढ़ें:2019 में राजद के साथ 0 पर आउट हो गए थे उपेंद्र कुशवाहा, तेजस्वी ने फिर दिया ऑफर

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news