Lok Sabha Election 2024: 'भाजपा उल्टा लटक जाएगी, देश की जनता उल्टा लटकाएगी', RJD नेता का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2148954

Lok Sabha Election 2024: 'भाजपा उल्टा लटक जाएगी, देश की जनता उल्टा लटकाएगी', RJD नेता का बड़ा बयान

Lok Sabha Election 2024: आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा बिहार को बार-बार भाजपा ने निराश किया है, बिहार की जनता ने 39 सांसद एनडीए को दिया, लेकिन मिला क्या जुमला. इस बार भाजपा उल्टा लटक जाएगी, देश की जनता उल्टा लटकाएगी. 

राजद प्रवक्ता शक्ति यादव

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 9 मार्च, 204 दिन शनिवार को बिहार के दौरे पर थे. इस दौरान अमित शाह ने पटना में एक रैली को संबोधितर किया. अमित शाह ने जनसभा को संबधित करते हुए कहा कि भू और बालू माफिया को उलटा लटकाकर भाजपा सीधा कर देंगी. अब अमित शाह के इस बयान पर आरजेडी और कांग्रेस की तरफ से पलटवार किया गया है. आइए जानते हैं कि राजद नेता ने अमित शाह के बयान पर क्या कहा.

आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा बिहार को बार-बार भाजपा ने निराश किया है, बिहार की जनता ने 39 सांसद एनडीए को दिया, लेकिन मिला क्या जुमला. इस बार भाजपा उल्टा लटक जाएगी, देश की जनता उल्टा लटकाएगी. वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि अमित शाह को लगता है की नीतीश कुमार वाला बीमारी हो गया है. बीजेपी के सरकार में भूमाफिया पनपा है, हर ऑफिस में घुसखोरी बढ़ गई है. वो आपके सरकार में हुआ है.

यह भी पढ़ें:सोनिया-लालू का लक्ष्य बेटा पीएम और सीएम बन जाए, जानें अमित शाह की 10 बड़ी बातें

अमित शाह ने क्या कहा था जानिए

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 9 मार्च, 2024 दिन शनिवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे. पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में पटना के पास पालीगंज में अन्य पिछड़ी जाति (OBC) और आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग (EBC) के लोगों की एक जनसभा को संबोधित किया. अमित शाह ने लालू प्रसाद यादव ने सिर्फ पिछड़ा, अति-पिछड़ा और गरीबों की भूमि हथियाने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि मैं लालू प्रसाद की पार्टी को चेताने आया हूं कि बिहार में फिर से डबल इंजन की सरकार बन गई है, भूमि माफियाओं को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम हमारी सरकार करेगी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार एक कमेटी गठन करेगी और जिन-जिन ने गरीबों की भूमि हथियाई है उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी और उन्हें जेल में डालने का काम करेगी.

 

Trending news