PM Modi Patilputra Rally: पाटलिपुत्र में लालू यादव पर बरसे PM मोदी, बोले- लालटेन सिर्फ एक ही घर में रोशनी करती है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2263150

PM Modi Patilputra Rally: पाटलिपुत्र में लालू यादव पर बरसे PM मोदी, बोले- लालटेन सिर्फ एक ही घर में रोशनी करती है

PM Modi Patilputra Rally: पीएम मोदी ने लालू यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि LED बल्ब के जमाने में यहां बिहार में एक लालटेन भी है. एक ऐसी लालटेन जो सिर्फ एक ही घर में रोशनी करती है. बिहार में इस लालटेन ने अंधेरा ही अंधेरा फैलाया है.

PM Modi Patilputra Rally: पाटलिपुत्र में लालू यादव पर बरसे PM मोदी, बोले- लालटेन सिर्फ एक ही घर में रोशनी करती है

PM Modi Patilputra Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में पटना के पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि आज के LED बल्ब के जमाने में बिहार में एक लालटेन ऐसी है, जो सिर्फ एक ही घर में रोशनी करती है. उन्होंने लालू यादव के शासनकाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस लालटेन ने बिहार में अंधेरा ही फैलाया है.

4 जून को पाटलिपुत्र में भी और देश में भी बनेगा नया रिकॉर्ड : पीएम मोदी
पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि 4 जून को पाटलिपुत्र में और पूरे देश में एक नया रिकॉर्ड बनेगा. उन्होंने कहा कि आज छठे चरण का मतदान हो रहा है और मतदाताओं का उत्साह अभूतपूर्व है. उन्होंने देश के हर मतदाता को धन्यवाद दिया और भारी संख्या में मतदान करने का आग्रह किया. पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव के नतीजे क्या होंगे, इसका अंदाजा इंडी गठबंधन के EVM पर सवाल उठाने से लगाया जा सकता है. इसका मतलब है कि NDA की सफलता का संकेत मिल रहा है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में एक तरफ मोदी हैं, जो 24 घंटे देश के विकास के लिए काम करते हैं, जबकि दूसरी तरफ इंडी गठबंधन है, जो 24 घंटे झूठ बोलता है. मोदी ने कहा कि वह 2047 तक विकसित और आत्मनिर्भर भारत बनाने में जुटे हुए हैं, जबकि इंडी गठबंधन के पास कोई काम नहीं है और वे केवल मोदी को गाली देने में लगे हैं.

बिहार में एक ऐसी लालटेन है जो सिर्फ अपने घर में रोशनी करती है 
प्रधानमंत्री ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में एक ऐसी लालटेन है जो सिर्फ अपने घर में रोशनी करती है और अंधेरा फैलाती है. उन्होंने कहा कि अब जनता समझ चुकी है और 2024 में सही चुनाव करेगी. पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने के लिए है और अब आपका वोट पीएम बनाने वाला है. उन्होंने कहा कि भारत को ऐसा पीएम चाहिए जो देश की ताकत को दुनिया के सामने रख सके. पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि उनकी योजना 5 साल में 5 प्रधानमंत्री देने की है. ये लोग घोर सांप्रदायिक, जातिवादी और परिवारवादी हैं. ये सबसे पहले अपने परिवार का ही सोचते हैं और बाकी सबको पीछे रखते हैं.

मोदी के लिए संविधान और  बाबासाहेब अंबेडकर की भावना है सर्वोपरि 
प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि बिहार ने सामाजिक न्याय के लिए पूरे देश को दिशा दिखाई है. SC-ST-OBC के आरक्षण के अधिकार के लिए बिहार में लंबी लड़ाई लड़ी गई है, लेकिन कांग्रेस ने अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए माइनॉरिटी इंस्टीट्यूशन्स से जुड़ा कानून बदल दिया. जिससे SC/ST/OBC को मिलने वाला आरक्षण खत्म हो गया. उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन ने बंगाल में 77 मुस्लिम जातियों को OBC का दर्जा देकर सरकारी नौकरियों में उनका हक छीन लिया. पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन संविधान बदलकर धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहता है, लेकिन जब तक मोदी जिंदा है. SC-ST-OBC और अति पिछड़ों के हकों को कोई नहीं छीन सकता. उनके लिए संविधान और बाबा साहब अंबेडकर की भावना सर्वोपरि है.

ये भी पढ़िए- देश की पुरानी राजधानी को नई राजधानी से जोड़ती है यह ट्रेन, आपने इसकी सवारी की है या नहीं

 

Trending news