Nitish Kumar Health: सीएम नीतीश की तबीयत अचानक बिगड़ी, इलाज के लिए पहुंचे अस्पताल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2295394

Nitish Kumar Health: सीएम नीतीश की तबीयत अचानक बिगड़ी, इलाज के लिए पहुंचे अस्पताल

Nitish Kumar Health: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हाथ में दर्द की शिकायत के बाद इलाज कराने के लिए मेदांता अस्पताल पहुंचे. जहां ऑर्थोपेडिक विभाग में उनकी जांच की गई.

नीतीश कुमार(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अचानक तबीयत खराब होने की खबर सामने आ रही है.जिसके बाद सीएम नीतीश अपना इलाज कराने मेदांता अस्पताल पहुंचे. बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह सीएम नीतीश को अपने हाथ में दर्द महसूस हुआ. हाथ दर्द के इलाज को लेकर नीतीश कुमार मेदांता अस्पताल पहुंचे. उनके इलाज के लिए अस्पताल के ऑर्थोपेडिक विभाग में जांच की गई. बताया जा रहा है कि सुबह में  जब नीतीश कुमार सो कर उठे तो उनके हाथ में दर्द हुआ. तब उन्हों ने हाथ के दर्द के इलाज लिए मेदांता अस्पताल रुख किया.

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश बीते कई महीनों से काफी व्यस्त रहे हैं. चुनाव के दौरान वो लगातार चुनावी दौरा करने में व्यस्त रहे. वहीं चुनाव का परिणाम आने के बाद दिल्ली में एनडीए की सरकार बनाने को लेकर पार्टी नेताओं के साथ लगातार बैठक कर रहे थे. इसके अलावा राज्य के अन्य कामों को लेकर भी वो काफी सक्रिय दिखे. तबीयत बिगड़ने से पहले वो लगातार बैठक कर रहे हैं. राज्य के अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद उन्होंने अगले दिन कैबिनेट की बैठक बुलाई. इन सब के बीच ज्यादा व्यस्त होने के कारण उन्हें ज्यादा आराम नहीं मिल पाया. इसके बीच उनकी तबीयत खराब होने की खबर आई.

बता दें कि इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान भी सीएम नीतीश की तबीयत खराब होने की सूचना आई थी. पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के दाह संस्कार कार्यक्रम में भी सीएम नीतीश कुमार अस्वस्थ होने कारण नहीं पहुंच सके थे. इसके साथ ही तबीयत खाब होने के कारण वो पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन में भी नहीं जा सके. इस दौरान उनके चुनाव प्रचार कार्यक्रम को भी कैंसिल कर दिया था. मिली जानकारी के अनुसार ये जानकारी मिल रही है कि सीएम नीतीश मेदांता अस्पताल में रूटीन चेकअप के लिए पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- Bihar News: प्राइवेट जॉब कर पत्नी को बनाया बिहार पुलिस का सिपाही, नौकरी मिलते ही...

Trending news