Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2293224
photoDetails0hindi

Bhojpuri Richest Star: भोजपुरी स्टार की कमाई जानकर खुली रह जाएंगी आंखें, जानें नंबर 1 कौन?

Bhojpuri Richest Star:  बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरह अब भोजपुरी सिनेमा भी लोकप्रियता के मामले में काफी आगे है. बिहार के अलावा देश और विदेश में भी भोजपुरी सिनेमा ने अपनी जगह बना ली है. भोजपुरी फिल्मों को दर्शक खूब पसंद करते हैं.

1/5

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सलमान खान कहे जाने वाले पवन सिंह करीब 41 करोड़ रुपये की संप्त्ति के मालिक हैं. मिली जानकारी के अनुसार एक फिल्म के लिए पवन सिंह 40 से 45 लाख लेते हैं. वहीं एक गाने के लिए वो 1-2 लाख चार्ज करते हैं. वो अपने रौबदार अंदाज और दबंग लुक के लिए जाने जाते हैं.

2/5

भाजपुरी फिल्मों के अभिनेता और सिंगर मनोज तिवारी इस इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं. फिल्मों के अलावा मनोज तिवारी राजनीति में भी अपना दमखम रखते हैं और वो उत्तर पूर्व दिल्ली से सांसद हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मनोज तिवारी के पास लगभग 24 से 25 करोड़ की संपत्ति है.

3/5

भाजपुरी फिल्मों के साथ साथ हिंदी और साउथ की फिल्मों में भी जलवा बिखेरने वाले रवि किशन टॉप अभिनेताओं में शामिल हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अब 350 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है. मिली जानकारी के अनुसार एक फिल्म के किशन लगभग 50 लाख रुपये फीस चार्ज करते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, रवि किशन 20 से 21 करोड़ रुपये के संपत्ति के मालिक हैं.

 

4/5

भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव की कुल संपत्ति करीब 18 से 20 करोड़ रुपये बताई जाती है. मिली जानकारी के अनुसार वो एक फिल्म के लिए 50 से 60 लाख रुपये चार्ज करते हैं. उनकी गिनती आज इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार में की जाती है.

 

5/5

भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है. अभिनेता के साथ-साथ निरहुआ एक शानदार गायक भी हैं. इसके अलावा निरहुआ राजनीति में भी काफी सक्रिय रहते हैं. निरहुआ की कुल संपत्ति लगभग 10 करोड़ बताई जाती है.