PM Modi Gaya Rally: 'राम मंदिर, सनातन, भ्रष्टाचार और गुंडाराज...' गया रैली में महागठबंधन पर PM मोदी की स्ट्राइक
Advertisement

PM Modi Gaya Rally: 'राम मंदिर, सनातन, भ्रष्टाचार और गुंडाराज...' गया रैली में महागठबंधन पर PM मोदी की स्ट्राइक

PM Modi Gaya Rally: पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबों को गरीबी समाप्त करने के सपने दिखाए थे. हमारी सरकार ने 4 करोड़ गरीब परिवारों को पक्का मकान देने का काम किया है. राम मंदिर पर विपक्ष को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग कैसी कैसी भाषा बोल रहे हैं.

पीएम मोदी

PM Modi Gaya Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता की हैट्रिक लगाने के लक्ष्य को और चुनौतीपूर्ण बनाने के लिए 'अबकी बार, 400 पार' का टारगेट सेट किया है. इसके लिए वह बिहार पर विशेष फोकस कर रहे हैं. अपने लक्ष्य को पाने के लिए पीएम मोदी आज (मंगलवार, 16 अप्रैल) को एक बार फिर से बिहार पहुंच चुके हैं. पीएम आज गया और वैशाली में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं. गया रैली में पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला रहा. महागठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबों को गरीबी समाप्त करने के सपने दिखाए थे. हमारी सरकार ने 4 करोड़ गरीब परिवारों को पक्का मकान देने का काम किया है. राम मंदिर पर विपक्ष को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग कैसी कैसी भाषा बोल रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि एक समुदाय के तुष्टिकरण के लिए इनलोगों ने प्राण प्रतिष्ठा में निमंत्रण ठुकरा दिया. ये हमारे देश के संस्कार नहीं हैं. ये हमारे देश की परंपरा नहीं है. इस घमंडिया गठबंधन के एक नेता तो खुलेआम कहते हैं कि वे हिंदू धर्म की शक्ति का विनाश कर देंगे. हम शक्ति के उपासक हैं और आज नवरात्र का पावन पर्व है. जो शक्ति का विनाश करने निकले हैं, उनका क्या होगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि यह ऐसा कुनबा इकट्ठा हुआ है. भांति-भांति के साथी हैं. वो कहते हैं कि हमारा जो सनातन है वो डेंगू मलेरिया है. सनातन को डेंगू मलेरिया कहना सनातन का अपमान है कि नहीं है. हमारे ​ऋषि मुनियों का अपमान है. पूरे बिहार में इनको साफ करना चाहिए. घमंडिया अलायंस के पास न कोई विजन है और न ही कोई विश्वास है. ये लोग वोट मांगने जाते हैं तो नीतीश जी के कामों पर वोट मांगते हैं. ये लोग नीतीश जी और केंद्र सरकार के काम का क्रेडिट लेते हैं. 

ये भी पढ़ें- Siwan Lok Sabha Seat: सिवान से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब, क्या फंस गए लालू यादव? देखें ताजा समीकरण

लालू यादव के भ्रष्टाचार पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राजद ने इतने सालों तक बिहार पर राज किया है पर अपनी सरकार का जिक्र नहीं करते. बिहार में जंगलराज का सबसे बड़ा चेहरा राजद है. बिहार में भ्रष्टाचार का दूसरा नाम राजद. बिहार की बर्बादी का सबसे बड़ा जिम्मेदार राजद है. चारा घोटाले के आरोपी राजद से हैं. चारा चोरी करने वालों पर कोर्ट ने मोहर लगा दी है. राजद ने बिहार को केवल 2 ही चीजें दी हैं: एक जंगलराज और दूसरा भ्रष्टाचार. इन्हीं का दौर था जब बिहार में अपहरण और फिरौती एक उद्योग बन गया था. हमारे बहन बेटियां घर से नहीं निकल पाती थीं. नक्सलियों का बोलबाला हो गया था. भगवान बुद्ध की धरती पर गोलियां चलती थीं. राजद ने बिहार के कितने परिवारों को राज्य छोड़कर जाने पर मजबूर कर दिया था. आज लूट का खेल खेलना चाहते हैं. भ्रष्टाचार पर कार्रवाई होती है तो ये लोग मोदी के खिलाफ लामबंदी करते हैं.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: कौन फतेह करेगा बांका का किला? दिलचस्प मुकाबले की उम्मीद

पीएम मोदी ने कहा कि ये लालटेन के जमाने वाले लोग आपको आधुनिक युग में नहीं जाने देंगे. राजद का राज होता आपका मोबाइल भी चार्ज नहीं होती. पूरी दुनिया में इस समय स्थिरता है. देश में मजबूत और बड़े फैसले लेने वाली सरकार की जरूरत है. गया से हमारे वरिष्ठ नेता जीतनराम मांझी जी बिहार में दलित समाज के चेहरे हैं. सुशील जी संसद में हमारे वरिष्ठ साथी हैं. जो उत्साह आज मैं देख रहा हूं, आपको 19 अप्रैल को इतने ही प्रचंड उत्साह से मतदान करना है.

Trending news