Pawan Singh: अपने इन सुपरहिट गानों से 'हिट विकेट' हुए पवन सिंह, आसनसोल से कट गया पत्ता!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2140156

Pawan Singh: अपने इन सुपरहिट गानों से 'हिट विकेट' हुए पवन सिंह, आसनसोल से कट गया पत्ता!

Pawan Singh News: भोजपुरी स्टार पवन सिंह की कुछ फिल्में और एलबम बंगाली महिलाओं पर आधारित हैं. इन्हीं फिल्मों और एलबम को लेकर टीएमसी ने बीजेपी के खिलाफ महिला सम्मान का कार्ड खेल दिया था. जबकि इससे पहले तक संदेशखाली की घटना के बाद ममता बनर्जी सरकार पर बीजेपी काफी हमलावर थी और उसे इसका फायदा मिलता भी दिख रहा था.

पवन सिंह

Pawan Singh News: राम मंदिर की लहर में जब नेता बीजेपी का टिकट पाने के लिए तरस रहे हैं, तब भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने अपनी तरफ से टिकट लौटाकर सभी को चौंका दिया. बीजेपी ने शनिवार (2 मार्च) को जब पवन सिंह के नाम का ऐलान किया तो उन्होंने तुरंत पोस्ट करते हुए पार्टी आलाकमान को धन्यवाद दिया था. पार्टी ने उन्हें आसनसोल में मैदान में उतारा था. उनका मुकाबला टीएमसी सांसद और बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा से होना था. लेकिन 24 घंटे के अंदर ही पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. पवन सिंह अब दिल्ली में पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबक, पवन सिंह ने टिकट नहीं लौटाया, बल्कि बीजेपी ने ही उनको दावेदारी वापस लेने के लिए कहा है. सूत्रों का कहना है कि पवन सिंह की कुछ फिल्में और एलबम के कारण उनका पत्ता कटा है. 

दरअसल, भोजपुरी स्टार की कुछ फिल्में और एलबम बंगाली महिलाओं पर आधारित हैं. इन्हीं फिल्मों और एलबम को लेकर टीएमसी ने बीजेपी के खिलाफ महिला सम्मान का कार्ड खेल दिया था. जबकि इससे पहले तक संदेशखाली की घटना के बाद ममता बनर्जी सरकार पर बीजेपी काफी हमलावर थी और उसे इसका फायदा मिलता भी दिख रहा था. लेकिन पवन सिंह के बहाने टीएमसी को काउंटर करने का मौका मिल गया था. टीएमसी ने इसे बंगाली अस्मिता से जोड़ दिया था. बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी ने भी पीएम मोदी के खिलाफ कुछ ऐसा ही दांव चला था. जिसका उन्हें काफी फायदा भी हुआ था. राजनीतिक पंडितों का कहना है कि अगर पवन सिंह का नाम वापस ना लिया जाता तो बीजेपी को इसका नुकसान हो सकता था. 

इन सुपरहिट गानों से 'हिट विकेट' हुए पवन सिंह?

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: लालू परिवार के एक और सदस्य की राजनीति में एंट्री! RJD चीफ ने रोहिणी को लॉन्च करके PM मोदी को दे दिया बड़ा हथियार?

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi: बिहार में राहुल गांधी ने कर दिया ब्लंडर! कैमरे के सामने आने पर अपने ही कार्यकर्ता को लताड़ा, Video वायरल

टीएमसी ने क्या कहा था?

टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने पवन सिंह के बहाने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. उन्होंने कहा था कि मैंने व्यक्तिगत रूप से इसकी पुष्टि नहीं की है और न ही करूंगा, लेकिन मेरे पास इन फिल्मों के पोस्टरों की बाढ़ आ गई है. मेरे मन में पवन जी के खिलाफ कुछ भी दुर्भावना नहीं है, लेकिन अगर ये पोस्टर सच हैं तो यह स्पष्ट रूप से दिखाता है कि बंगाल के लिए और विशेष रूप बंगाल की महिलाओं किस तरह का सम्मान है. टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाली विरोधी हैं. उन्होंने कहा कि वह यहां आए और नारी शक्ति पर बड़ा व्याख्यान दिया, लेकिन पार्टी ने टिकट ऐसे शख्स को दिया जिसने बंगाली महिलाओं को अपमानित किया.

Trending news