'मोदी हिंदू होते तो बाल छिलवाते', लालू यादव ने कहा-मैंने PM के बारे में कुछ गलत नहीं बोला
Advertisement

'मोदी हिंदू होते तो बाल छिलवाते', लालू यादव ने कहा-मैंने PM के बारे में कुछ गलत नहीं बोला

Lalu Yadav on PM Modi: लालू प्रसाद ने पटना की रैली में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था, 'ये मोदी क्या है मोदी. मोदी कोई चीज है. ये नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहा है. तुमको कोई संतान नहीं हुआ, बताओ. ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवार के लिए लोग लड़ रहे हैं.

लालू प्रसाद यादव

Lalu Yadav on PM Modi: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमेशा निशाने पर रखते हैं. अभी 3 मार्च, 2024 को दिए गए पीएम मोदी पर बयान के बाद एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया है. राजद सुप्रीमो लालू यादव ने एक बार फिर पीएम मोदी को लेकर नया बयान दिया है. लालू यादव ने कहा कि सबने घोषित कर दिया है, बचाव में कि हम नरेंद्र मोदी के परिवार है. सब उनका परिवार बन जाए. दूसरी बात जो हम बोले, मरने के बाद मुंछ-बाल छिलवाया जाता है. नाखून कटवाया जाता है. तो छिलवा लें तो हम मानेंगे कि सभी लोग परिवार हैं. मनौती परिवार हैं, तब सब बाल छिलवा लें, बचाव में केवल फालू बात कर रहे हैं. लालू यादव ने कहा कि हमने पीएम के बारे में कुछ गलत नहीं बोला है. 

दरअसल, लालू प्रसाद ने पटना की रैली में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था, 'ये मोदी क्या है मोदी. मोदी कोई चीज है. ये नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहा है. तुमको कोई संतान नहीं हुआ, बताओ. ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवार के लिए लोग लड़ रहे हैं. तुम्हारे पास परिवार नहीं है. नरेंद्र मोदी बिल्कुल भी हिंदू नहीं हैं. नरेंद्र मोदी की मांग का निधन हुआ था तो सबने देखा होगा. हमारे यहां रिवाज है कि बेटा केश, दाढ़ी और बाल बनाता है. नरेंद्र मोदी ने क्यों नहीं छिलवाया, बताओ.' 

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के बेतिया दौरे से बिहार को क्या-क्या मिला? एक क्लिक में जानिए

पटना की जनविश्वास रैली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बयान को पिछले 3 दिनों से पीएम मोदी ने इसे मुद्दा बना लिया है. अगले दिन यानी 4 मार्च, 2024 को तेलंगाना में अदिलाबाद की रैली थी और वहां से पीएम मोदी ने लालू प्रसाद यादव की इस बात को मुद्दा बना लिया है. पिछले 4 दिनों में जब पीएम मोदी दूसरी बार बिहार पहुंचे तो वहां भी लालू परिवार का नाम लिए बिना उनके परिवार पर जोरदार हमला किया. 

Trending news