जीवन कुमार का राजद पर कटाक्ष, कहा- लालू पहले अपने परिवार का पेट भरते हैं फिर बाद में किसी का सोचते है
Advertisement

जीवन कुमार का राजद पर कटाक्ष, कहा- लालू पहले अपने परिवार का पेट भरते हैं फिर बाद में किसी का सोचते है

Bihar Politics: बीजेपी एमएलसी जीवन कुमार ने कहा कि राजनीति में लालू जी के ऊपर कहा जाता अपने परिवार को आरक्षण देने वाले है, जबकि आरक्षण पिछड़े, अति पिछड़े समाज को देना चाहिए. पिछड़े और अति पिछड़ों का कोई आरक्षण नहीं मिला.

जीवन कुमार का राजद पर कटाक्ष, कहा- लालू पहले अपने परिवार का पेट भरते हैं फिर बाद में किसी का सोचते है

पटना: बिहार में लालू परिवार एक बार फिर अपनी बेटी रोहिणी आचार्या को सारण से चुनावी मैदान में उतरने जा रही है. जिसके बाद राजद पर एक बार फिर से परिवारवाद का आरोप लगना शुरू हो गया है. इसको लेकर बीजेपी के एमएलसी जीवन कुमार ने कहा कि लालू परिवार सबसे पहले अपने परिवार का पेट भरती है. जो बच जाता है तब किसी और के बारे में सोचती है.

जीवन कुमार ने कहा कि लालू परिवार परिवारवाद से उभर नहीं पाया है. जब तक उनके परिवार के सदस्यों का पूरा नहीं होगा तब तक किसी दूसरे को भी निवाला नहीं मिलेगा. यही हो रहा है रोहिणी आचार्या को सारण से राजद चुनाव मैदान में उतरने जा रही है और यही वजह है कि एनडीए के नेता लालू परिवार पर एक बार फिर से परिवारवाद का आरोप लगा रहे हैं. बीजेपी एमएलसी जीवन कुमार ने कहा कि राजनीति में लालू जी के ऊपर कहा जाता अपने परिवार को आरक्षण देने वाले है, जबकि आरक्षण पिछड़े, अति पिछड़े समाज को देना चाहिए. पिछड़े और अति पिछड़ों का कोई आरक्षण नहीं मिला. उन्हें यादव और पिछड़ों में कोई मिला ही नहीं सिर्फ उन्हें परिवार में ही लोग मिलेगा. उन्होंने कहा इससे कोई फर्क नही पड़ेगा जनता मोदी जी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए 40 में 40 सीट लाएगी और महागठबंधन के लोग मुंह ताकते रह जाएंगे.

उन्होंने आगे कहा कि सीटों के बंटवारे के मामले में जहां एनडीए ने आसानी से कर ली. वही महागठबंधन में सीटों का बंटवारा नहीं हो पाया सीटों का पेंच फंसा हुआ है. इस मामले में बीजेपी एमएलसी जीवन कुमार ने बोलते हुए कहा कि वहां कोई सीट ही लेने वाला नहीं है. पेच क्या हो जाएगा सब लोग को मोटा मोटी यह आइडिया हो चुका है कि सीट हम लेंगे तो हम हारेंगे. वहां पर यह है कि कौन कितना देगा और कितना पर सीट लेगा इसकी व्यवस्था वहां पर हो रहा है. राजनीति में कुछ लोग तो अपना टीआरपी बढ़ाने के लिए लड़ते ही हैं. उनको हर जीत से मतलब नहीं है यह होगा कि एक पार्टी से लड़े हैं वहां पेच है और जनता को यह मालूम है कि एनडीए 40 के 40 सीट बिहार में आएगा. विकास की रफ्तार को रुकने नहीं दिया जाएगा. एनडीए की सरकार में 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से उभर कर ऊपर आए हैं. विश्व में तीसरी शक्ति हम बने इसको लेकर के लोग सोच रहे हैं ना कि परिवार बाद को बढ़ावा देने वाले लोगों के बढ़ाने में लोग सोचते हैं.

इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो

ये भी पढ़िए- स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से प्रसव के दौरान महिला की मौत, नवजात को एसएनसीयू में कराया भर्ती

 

Trending news