Lok Sabha Election 2024: भाजपा अब अंतिम सांस की लड़ाई लड़ रही है: सुप्रियो भट्टाचार्य
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2262304

Lok Sabha Election 2024: भाजपा अब अंतिम सांस की लड़ाई लड़ रही है: सुप्रियो भट्टाचार्य

Lok Sabha Election 2024: झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने भाजपा और मोदी सरकार को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा अब जाति समूह पर बात करने लगी है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा अपने लोगों को भी अपमानित करती है, वह अब अंतिम सांस की लड़ाई लड़ रही है. 

सुप्रियो भट्टाचार्य

रांची: Lok Sabha Election 2024: झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने भाजपा और मोदी सरकार को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा अब जाति समूह पर बात करने लगी है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा अपने लोगों को भी अपमानित करती है, वह अब अंतिम सांस की लड़ाई लड़ रही है. 

उन्होंने कहा कि छठे चरण में शनिवार यानी आज राज्य की चार लोकसभा सीट रांची, जमशेदपुर, धनबाद और गिरिडीह में वोट डाले जाएंगे. इस लोकसभा चुनाव में मतदाता बहुत सोच समझ कर अपने मत का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं. भाजपा पहले चरण के चुनाव से ही पिछड़ती नजर आई है. 

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने कई वर्गों के लोगों को दरकिनार किया है. टिकट बंटवारे के दौरान क्षत्रिय समाज के प्रतिनिधियों को टिकट से वंचित किया गया. इस पर उनकी नाराजगी भी देखने को मिली. कायस्थों को भाजपा ने लगातार अपमानित करने का काम किया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने विदेशी मामलों के जानकार यशवंत सिन्हा के पुत्र जयंत सिन्हा को भी निशाना बनाया. पार्टी जानती है कि वह हजारीबाग सीट हार रही है, लेकिन इसके बाद भी सारा ठीकरा उन पर फोड़ने का काम किया. भाजपा अब अंतिम सांस की लड़ाई लड़ रही है. 

झारखंड के दो मंत्रियों को ईडी की ओर से समन भेजा जा सकता है, निशिकांत दुबे के इस बयान पर भट्टाचार्य ने कहा कि उन्होंने ऐसा किस आधार पर कहा और ईडी ने उनके बयान का खंडन क्यों नहीं किया. उन्होंने कहा कि निशिकांत दुबे के खिलाफ हमने चुनाव आयोग में शिकायत भी दर्ज कराई है. इस मामले में हमने चुनाव आयोग को एक ज्ञापन देकर ईडी पर केस दर्ज करने की मांग की है. चुनाव आयोग को इस मामले पर ईडी से सवाल करना चाहिए.
इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- 'बीजेपी को जनता के वोट की जरूरत नहीं', झारखंड में कांग्रेस का EVM का रोना शुरू

Trending news