कांग्रेस विधायक ने की BJP प्रत्याशी को वोट देने की पैरवी, ऑडियो वायरल होने के बाद दे रहे सफाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2262203

कांग्रेस विधायक ने की BJP प्रत्याशी को वोट देने की पैरवी, ऑडियो वायरल होने के बाद दे रहे सफाई

Bihar Politics: मुजफ्फरपुर के कांग्रेस विधायक विजेंद्र चौधरी एक ऑडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों से तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की बात कह रहे हैं.

कांग्रेस विधायक विजेंद्र चौधरी

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के कांग्रेस विधायक विजेंद्र चौधरी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो में नगर विधायक अपने ही पार्टी के सांसद प्रत्याशी अजय निषाद को हराने की बात कह रहे हैं. वायरल ऑडियो में वह पार्टी प्रत्याशी अजय निषाद को वोट न देकर भाजपा प्रत्याशी को वोट देने संबंधी बात कह रहे हैं. वहीं इस मामले में अब विजेंद्र चौधरी अब सफाई देते हुए नजर आ रहे हैं. शुक्रवार को नगर विधायक विजेंद्र चौधरी ने इसको लेकर अपने आवास पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे मामले की जानकारी दी.

कांग्रेस विधायक विजेंद्र चौधरी ने वायरल ऑडियो के संदर्भ में सफाई देते हुए कहा कि उन्हें पार्टी द्वारा सिंबल न देकर सांसद अजय निषाद को सिंबल दिए जाने से वह नाराज जरूर थे और चुनाव के पूर्व हो सकता है उन्होंने ऐसी बातें किसी से कही होगी. लेकिन,जो ऑडियो वायरल हो रहा है वह एआई तकनीक से बनाया गया है. यह उनका वास्तविक आवाज नहीं है. उन्होंने पत्रकारों के समक्ष कहा कि तीन दिनों के अंदर में ऑडियो वायरल करने वाले शख्स को मीडिया के सामने खड़ा कर बेनकाब करेंगे. इस संबंध में जब उनसे पूछा गया कि क्या मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे तो इस सवाल पर विधायक विजेंद्र चौधरी ने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि अभी इस संबंध में ऐसी कोई सोच नहीं है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के ऐलान के दौरान बिहार की मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट पर काफी खींचतान देखने को मिली थी. कांग्रेस ने बीजेपी छोड़कर आने वाले सांसद अजय निषाद को अपना उम्मीदवार बनाया है. जिसके बाद कांग्रेस के कई स्थानीय नेता नाराज बताए जा रहे थे. उन नाराज नेताओं में विधायक विजेंद्र चौधरी भी शामिल थे. दरअसल विजेंद्र चौधरी ने मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी कर ली थी. टिकट के लिए विजेंद्र चौधरी दिल्ली जाकर आलाकमान के सामने भी अपनी बात रखी थी

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: बिहार में छठे चरण में आठ लोकसभा सीटों पर मतदान, 86 उम्मीदवार मैदान में

Trending news