‘आप तो जमीन का ट्रेंड चला रहे’, चिराग पासवान ने तेजस्वी पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261909

‘आप तो जमीन का ट्रेंड चला रहे’, चिराग पासवान ने तेजस्वी पर कसा तंज

 Bihar Politics: चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जनता को कैसे विश्वास होगा जब आपके ऊपर भ्रष्टाचार के मामले चलते हैं.

चिराग पासवान(फाइल फोटो)

पटना: बिहार में 25 मई को छठे चरण का मतदान होने वाले है. इससे पहले राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने बयान में कहा कि बिहार में अब नफरत का ट्रेंड नहीं जॉब का ट्रेंड चलेगा. जिसके बाद चिराग पासवान ने तेजस्वी के इस बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि जॉब ट्रेंड चलाएं आपको मना किसने किया है, लेकिन आप तो जमीन का ट्रेंड चला रहे हैं. कितनी जमीन आप लोगों से ले रहे हैं यह बातें सिर्फ कहने से नहीं होती है, जनता को यह विश्वास होना चाहिए कि आप लोग कुछ कीजिएगा. कैसे होगा जनता को विश्वास जब आपके ऊपर भ्रष्टाचार के मामले चलते हैं. जब आपके ऊपर नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले चलते हैं. जब इस तरीके के उदाहरण जनता के सामने आते हैं.

चिराग ने आगे कहा कि दूसरे उदाहरण महिलाओं के लिए दिल्ली में बैठे प्रधानमंत्री ने गांव की महिलाओं के लिए शौचालय बनाया, उज्ज्वला योजना दी, आयुष्मान के माध्यम से पांच-पांच लाख तक का इलाज दिया, 81 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन दिया गया. मुख्यमंत्री आवास, किसान सम्मान निधि जहां एक तरह यह उदाहरण है वहीं दूसरी तरफ भ्रष्टाचार अपराध और जिस तरीके से नौकरी के बदले में जमीन का यह उदाहरण है. तो जनता क्यों आप पर विश्वास करेगी. यही कारण है कि पहले भी जनता ने आप लोगों का खाता नहीं खुलने दिया था और इस बार जो उनका एक सीट था वह भी नहीं हो पाएगा.

चिराग ने कहा कि पांच चरण के चुनाव में और जो कल छठे चरण का चुनाव होगा हम लोग बहुमत से अधिक हो चुके हैं. जानकारी सबके पास हो जाती है और उनको भी जानकारी मिल चुकी है. कल छठे चरण और सातवें चरण के बाद हम लोग 400 के पार चले जाएंगे. राजद के द्वारा यह कहने कि राजभवन से अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं. इस पर चिराग ने कहा अभी राजभवन से खेल हो रहा है. 4 तारीख को ईवीएम में खेला होगा. जब इतने खेल की जानकारी है तो फिर यह क्यों 300 से पार का दावा करते फिर रहे. क्यों झूठ बोलते रहते हैं.

इनपुट- शिवम

ये भी पढ़ें- Bihar News: औरंगाबाद में मिड डे मील खाने से 50 से ज्यादा बच्चे बीमार, उल्टी के बाद अस्पताल में भर्ती

Trending news