Lok Sabha Chunav: 'नीतीश कुमार का नाम लेकर भ्रम फैला रहे हैं तेजस्वी', चिराग पासवान का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2249401

Lok Sabha Chunav: 'नीतीश कुमार का नाम लेकर भ्रम फैला रहे हैं तेजस्वी', चिराग पासवान का बड़ा बयान

Chirag Paswan on Tejashwi Yadav: चिराग पासवान ने कहा कि पांचवें चरण का चुनाव नजदीक होने के बावजूद इंडी गठबंधन के घटक दल अभी तक साथ नहीं दिखे हैं, जबकि बीते दिनों पीएम मोदी की रैली से हमारे गठबंधन की एकजुटता प्रदर्शित हुई थी. 

चिराग पासवान

Lok Sabha Chunav: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बिहार में सियासी पारा हाई है. सियासी विरोधी एक दूसरे पर जुबानी हमले खूब कर रहे हैं. इस बीच  
राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार भले ही एनडीए में हों, लेकिन हैं हमारे साथ. इस पर लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि साथ ना होने के बावजूद भी तेजस्वी यादव राजनीतिक लाभ के लिए हमारे मुख्यमंत्री का नाम ले रहे हैं. नीतीश कुमार के नाम पर तेजस्वी भ्रम फैला रहे हैं.

चिराग पासवान ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव जागरूक जनता को बहला-फुसला नहीं सकते. वो जमाना जा चुका है जब लोगों को बहला-फुसला कर वोट ले लिया जाता था. उन्होंने कहा कि पांचवें चरण का चुनाव नजदीक होने के बावजूद इंडी गठबंधन के घटक दल अभी तक साथ नहीं दिखे हैं, जबकि बीते दिनों पीएम मोदी की रैली से हमारे गठबंधन की एकजुटता प्रदर्शित हुई थी. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार को बिहार की कोई चिंता नहीं है. उनके नेता एक साथ किसी बड़े मंच पर नजर नहीं आए.

दरअसल, लोकसभा चुनाव के बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर एक बयान देकर सियासी पारे को काफी बढ़ा दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश चाचा भले ही बीजेपी में चले गए हैं, लेकिन उनका मन इधर है. तेजस्वी ने कहा कि उनका शरीर उधर है और मन इधर है. अब तेजस्वी के इस बयान से सियासी सरगर्मियां बढ़ गई हैं. राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है कि क्या नीतीश कुमार एक बार फिर से पलटी मारेंगे. 

यह भी पढ़ें:गिरिराज सिंह पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- बिना तर्क की बातों पर डिस्कशन करने....

बता दें कि मुजफ्फरपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला, तो वहीं सीएम नीतीश कुमार पर सॉफ्ट नजर आए. बीजेपी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी के पास हिंदू-मुस्लिम के सिवा कोई मुद्दा नहीं है.

यह भी पढ़ें:'शिक्षकों का...', उपेंद्र कुशवाहा ने KK पाठक पर दिया विस्फोटक बयान

Trending news