हार से निराश लालू कर रहे हैं पीएम पर टिप्पणी, जनता सिखाएगी सबक : विनोद तावड़े
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2140271

हार से निराश लालू कर रहे हैं पीएम पर टिप्पणी, जनता सिखाएगी सबक : विनोद तावड़े

Bihar News : विनोद तावड़े ने कहा कि निराश और हताश लालू यादव अब निचले स्तर की राजनीति पर उतर आए हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत और अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं. जिसे बिहार की जनता कभी बर्दास्त नहीं करेगी.

हार से निराश लालू कर रहे हैं पीएम पर टिप्पणी, जनता सिखाएगी सबक : विनोद तावड़े

पटना : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार के प्रभारी विनोद तावड़े ने लालू यादव के बयान की तीखी आलोचना की है. विनोद तावड़े ने कहा कि चुनावों में लगातार मिल रही हार से निराश और हताश होकर लालू यादव अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं.

विनोद तावड़े ने कहा कि निराश और हताश लालू यादव अब निचले स्तर की राजनीति पर उतर आए हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत और अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं. जिसे बिहार की जनता कभी बर्दास्त नहीं करेगी. लोक सभा चुनाव में ही बिहार की जनता लालू और तेजस्वी को करारा जवाब देगी. पीएम पर टिप्पड़ी करने वालों को जनता ही सीधा जवाब देगी. जनता के प्रहार के लिए बिहार की लालू और तेजस्वी तैयार रहें.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि बिहार की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपार स्नेह रखती है. इसलिए आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में जनता लालू यादव, उनकी पार्टी आरजेडी और उनके इंडी गठबंधन को बुरी तरह से हराकर सबक जरूर सिखाएगी. उन्होंने लालू यादव को भ्रष्ट और उनकी पार्टी आरजेडी को परिवारवादी पार्टी करार देते हुए भी जमकर निशाना साधा है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Jamui News: जारी हुआ सिमुलतला आवासीय विद्यालय का रिजल्ट, 67 छात्र हुए सफल

 

Trending news