Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान की हेकड़ी बर्दाश्त नहीं करेगी BJP, NDA से फिर होंगे बाहर, मुकेश सहनी को मिलेगी एंट्री!
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान की हेकड़ी बर्दाश्त नहीं करेगी BJP, NDA से फिर होंगे बाहर, मुकेश सहनी को मिलेगी एंट्री!

Bihar NDA Seat Sharing: सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी अब चिराग की हेकड़ी बर्दाश्त नहीं करने के मूड में है. अगर चिराग नहीं मानते हैं तो उन्हें फिर से एनडीए से बाहर किया जा सकता है. बीजेपी ने चिराग का तोड़ भी खोज लिया है. 

चिराग पासवान की हेकड़ी बर्दाश्त नहीं करेगी BJP!

Bihar NDA Seat Sharing: बिहार में एनडीए के अंदर सीट शेयरिंग का पेंच सुलझता नहीं दिख रहा है. सीट बंटवारे से पहले चिराग पासवान लगातार प्रेशर पॉलिटिक्स करते नजर आ रहे हैं. वह ना तो हाजीपुर सीट छोड़ने को तैयार हैं और ना ही सीटों पर कोई समझौता करना चाहते हैं. उनकी पार्टी लगातार 6 सीटों की डिमांड कर रही है. इसके अलावा वह सीएम नीतीश कुमार की वापसी से भी नाराज बताए जा हैं. सियासी गलियारों में चर्चा है कि बीजेपी को अपनी नाराजगी दिखाने के लिए वह पीएम मोदी की रैली से भी दूर रहे. इसके बाद से महागठबंधन की ओर से भी उनपर डोरे डाले जा रहे हैं. वह विरोधियों की बातों का भी खंडन नहीं कर रहे हैं. वहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भी मीटिंग हुई. सूत्रों से मुताबिक, नड्डा और शाह दोनों ने सीट शेयरिंग का जो फॉर्मूला चिराग के सामने रखा, उससे वह संतुष्ट नहीं हैं. 

सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी अब चिराग की हेकड़ी बर्दाश्त नहीं करने के मूड में है. अगर चिराग नहीं मानते हैं तो उन्हें फिर से एनडीए से बाहर किया जा सकता है. बीजेपी ने चिराग का तोड़ भी खोज लिया है. सूत्रों के मुताबिक, चिराग की कमी को पूरा करने के लिए बीजेपी अब विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी से संपर्क साध रही है. सहनी ने हाल ही में चिराग पासवान का नाम लिए बिना उनपर जोरदार हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि यह पार्टी मेरे पिताजी बनाकर नहीं गए हैं. मैंने खुद संघर्ष करके इस पार्टी को खड़ा किया है. उन्होंने कहा था कि वीआईपी किसी भी दल का गेम बना सकती है और बिगाड़ भी सकती है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने RJD को दिया बड़ा झटका, इस सीट से निर्दलीय लड़ेंगी चुनाव!

वहीं अब जो खबर सामने आ रही है कि उसके अनुसार वीआईपी के एनडीए में शामिल होने पर सहमति बन चुकी है. सहनी जल्द ही दिल्ली की यात्रा कर सकते हैं. जहां वह बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात करेंगे. अपने दिल्ली दौरे को लेकर मुकेश सहनी ने कहा कि दिल्ली आना जाना लगा रहता है और आप लोग भी जानते हैं. चुनाव का समय है आचार संहिता लागू होने वाला है तो ऐसे में हर जगह पर राजनीतिक पार्टी है निश्चित तौर पर गठबंधन की राजनीति करना चाहती है. बहुत सारा बात विचार होता है तो दिल्ली जाने से आसान हो जाता है. सब कुछ दिल्ली से ही होना है. सूत्रों के मुताबिक, मुकेश सहनी को बीजेपी मुजफ्फरपुर सीट दे सकती है.

Trending news