Bihar News: होटल के कमरे में मिली ठेकेदार की लाश, कुछ दिन पहले ही लौटा था मुजफ्फरपुर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2225003

Bihar News: होटल के कमरे में मिली ठेकेदार की लाश, कुछ दिन पहले ही लौटा था मुजफ्फरपुर

Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के इमली चट्टी रोड स्थित एक होटल के कमरे में बिल्डिंग निर्माण से जुड़े एक ठेकेदार का संदिग्ध हालात में शव बरामद किया गया है.इस घटना के बाद होटल में सनसनी फैल गई.जिसके बाद इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई.

होटल के कमरे में मिली ठेकेदार की लाश

मुजफ्फरपुर:Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के इमली चट्टी रोड स्थित एक होटल के कमरे में बिल्डिंग निर्माण से जुड़े एक ठेकेदार का संदिग्ध हालात में शव बरामद किया गया है.इस घटना के बाद होटल में सनसनी फैल गई.जिसके बाद इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस मामले की जांच करते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं मृतक का पहचान पूर्वी चंपारण जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के निवासी अवध नारायण भगत के रूप में हुई है.जिसकी उम्र 51 वर्ष है.

घटना को लेकर होटल संचालक ने बताया कि दो दिन पूर्व होटल में एक कमरा जिसका नंबर 112 है,में रहने के लिए एक शख्स आया था. आज दिन में उसका शव मिला है.इसके बाद से मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और परिजनों को भी जानकारी दी गई. वहीं मृतक के परिजन ने बताया की अवध नारायण भगत बीमार चल रहे थे और लगातार इलाज में थे. मामले की सूचना पर पहुंची ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बारीकी से देख कर जांच पड़ताल में जुट गई और मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ब्रह्मपुरा थाने के सब इंस्पेक्टर पप्पू कुमार ने बताया की थाने को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति का शव होटल के कमरा नं 112 में संदिग्ध परिस्थिति में पड़ा हुआ है. इसके बाद मौके पर जांच पड़ताल की गई है. वहीं परिजन के द्वारा बयान दिए जाने के बाद आगे की करवाई की जा रही है. प्रथम दृश्य में मामला बीमारी का प्रतीत होता है परिजन अगर बयान देते हैं तो आगे पोस्टमार्टम कराया जायेगा.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- CM नीतीश ने JDU ऑफिस में की वर्चुअल बैठक, कार्यकर्ताओं को दिया वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने का निर्देश

Trending news