Jamui Crime: जमुई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वाहन से 522 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2224738

Jamui Crime: जमुई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वाहन से 522 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

Jamui Crime: बिहार के जमुई में शराबबंदी वाले बिहार में शराब तस्कर नए-नए हथकंडे अपनाते नजर आते है. ऐसा ही मामला जमुई के सिकंदरा प्रखंड से सामने आ रही है. जहां सब्जी लदे पिकअप वाहन से 58 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. 

जमुई पुलिस की बड़ी कार्रवाई

जमुई: Jamui Crime: बिहार के जमुई में शराबबंदी वाले बिहार में शराब तस्कर नए-नए हथकंडे अपनाते नजर आते है. ऐसा ही मामला जमुई के सिकंदरा प्रखंड से सामने आ रही है. जहां सब्जी लदे पिकअप वाहन से 58 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. 

पुलिस मामले की जांच में जुट गई
फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जानकारी के अनुसार, सिकंदरा के थाना प्रभारी चंदन कुमार को कल रात गुप्त सूचना मिली थी. एक पिकअप वाहन से शराब की खेप सिकंदरा नवादा रोड से गुजरने वाली है. जिसको लेकर थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने अपने जवानों को सभी मुख्य सड़कों पर तैनात कर दिया था. 

वाहन की जांच के बाद शराब की कई पेटियां बरामद
शराब लदी पिकअप पुलिस को देखते ही गाड़ी तेज गति से भागने का प्रयास करने लगा. लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद सिकंदरा पुलिस ने चौड़ीहा गांव के समीप पिकअप वाहन को पकड़ लिया. वाहन की जांच के बाद शराब की कई पेटियां बरामद की गई. मौके से गाड़ी के चालक और हेल्पर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

कद्दू और भिंडी की बोरियों के नीचे छिपा कर शराब की हो रही थी तस्करी
बताया जा रहा है कि पिकअप पर भिंडी और कद्दू के बोरे के नीचे रॉयल स्टैग, रॉयल चैलेंजर और इंपीरियल ब्लू की 58 पेटियां मौजूद थी. जिसको सिकंदरा पुलिस ने जब्त कर लिया है और जांच में जुट गई है. थाना प्रभारी चंदन कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है. इसके साथ ही शराब की खेप कहां से आ रही थी और और कहां सप्लाई की जा रही थी, इसकी जांच की जा रही है. जल्द ही इसमें शामिल लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई 

यह भी पढ़ें- अर्बन नक्सल विचारों के चंगुल में कांग्रेस सहित पूरा इंडी एलायंस: रामकृपाल यादव

Trending news