Akash Singh: महाराजगंज से आकाश सिंह ने भरा पर्चा, पिता अखिलेश सिंह सहित कई बड़े नेता रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2237027

Akash Singh: महाराजगंज से आकाश सिंह ने भरा पर्चा, पिता अखिलेश सिंह सहित कई बड़े नेता रहे मौजूद

Maharajganj lok sabha seat: महाराजगंज लोकसभा सीट से अखिलेश प्रसाद सिंह के बेटे आकाश प्रसाद सिंह ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. इस दौरान महागठबंधन के कई बड़े नेता मौजूद रहे.

आकाश प्रसाद सिंह

छपरा: बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के बेटे आकाश प्रसाद सिंह ने महाराजगंज लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया है. इस मौके पर उनके पिता सहित परिवार के सदस्य के अलावा महागठबंधन के कई बड़े नेता मौजूद रहे. नामांकन दाखिल करने के बाद आकाश सिंह ने जीत का दावा करते हुए कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार ने केवल महंगाई और बेरोजगारी बढ़ाई है. कांग्रेस ने लोगों को राहत देने के लिए अपने घोषणापत्र में रसोई गैस सिलेंडर के दाम को 500 करने का वादा किया है.

उन्होंने आगे कहा कि मेरे नामांकन से भाजपा के होश उड़ गए हैं. हमारी जगह महाराजगंज की जनता के दिल में है. देश की जनता ने भाजपा को नकार दिया है. कांग्रेस पार्टी ने घोषणापत्र में गरीबों को प्रति परिवार एक लाख रूपये देने का वादा किया है. नामांकन के बाद आकाश सिंह रोड शो में शामिल हुए. यह रोड शो राजेंद्र स्टेडियम तक गया. इससे पहले आकाश सिंह पूरे परिवार के साथ सोनपुर स्थित हरिहर नाथ मंदिर पहुंचकर भगवान महादेव की पूजा-अर्चना की.

वहीं नामांकन के बाद आकाश सिंह के पिता अखिलेश सिंह ने कहा कि आज नामांकन कराया है. 4 जून को सांसद का सर्टिफिकेट लेगा. इसके साथ ही उन्होंने ये दावा किया कि बिहार के साथ साथ पूरे देश में भी बदलाव होने वाला है. वहीं बीजेपी द्वारा आकाश सिंह को बाहरी बताने को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि मोदी और अमित शाह भी बाहरी हैं. लालकृष्ण आडवाणी भी बाहरी हैं. भारत में पाकिस्तान से आकर बस गए. प्रधानमंत्री मोदी भी बाहरी हैं जो गुजरात से आकर बनारस में चुनाव लड़ते हैं. बता दें कि महाराजगंज में छठे चरण के तहत 25 मई को मतदान है. एनडीए ने यहां जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को प्रत्याशी बनाया है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Pradeep Yadav: गोड्डा से कांग्रेस प्रत्याशी थाना के सामने भूख हड़ताल पर बैठे, जानें वजह

Trending news