RJD से JDU में आए इस मुस्लिम नेता ने चुनाव के बीच बिगाड़ दिया BJP का जायका, अब नीतीश कुमार क्या करेंगे?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2212671

RJD से JDU में आए इस मुस्लिम नेता ने चुनाव के बीच बिगाड़ दिया BJP का जायका, अब नीतीश कुमार क्या करेंगे?

Lok Sabha Chunav 2024: राजद के पूर्व राज्यसभा सदस्य अहमद अशफाक करीम जदयू में शामिल होने के बाद बयान दिया था कि नीतीश कुमार ने बिहार को उत्तर प्रदेश नहीं बनने दिया. अहमद अशफाक करीम के इस बयान से बीजेपी बीजेपी नेताओं में गुस्सा है. 

नीतीश कुमार, सीएम, बिहार

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के बीच में नेताओं का एक पार्टी को छोड़कर दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला जारी है. नेताओं के आने-जाने की वजह से उन्हें विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है. वहीं, राजद से जदयू में आए पूर्व सांसद अहमद अशफाक करीम की वजह से बीजेपी को जदयू को गठबंधन धर्म की दुहाई देनी पड़ी. सियासी हलकों में चर्चा है कि उनके आने से बीजेपी का चुनावी जायका बिगड़ गया है.

अशफाक करीम का बयान एनडीए गठबंधन धर्म के हिसाब से नहीं

राजद को छोड़कर जदयू में शामिल हुए पूर्व सांसद अहमद अशफाक करीम ने बीजेपी के लिए जो बातें कही थी. अब उसे लेकर बीजेपी जदयू को गठबंधन धर्म की दुहाई दे रही है. बीजेपी का कहना है कि अशफाक करीम का बयान एनडीए गठबंधन धर्म के हिसाब से नहीं है. वहीं, चर्चा होने लगी है कि बीजेपी के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस नेता के प्रति कैसा रुख अपनाते हैं.

इस बयान से बीजेपी बीजेपी नेताओं में गुस्सा

दरअसल, राजद के पूर्व राज्यसभा सदस्य अहमद अशफाक करीम जदयू में शामिल होने के बाद बयान दिया था कि नीतीश कुमार ने बिहार को उत्तर प्रदेश नहीं बनने दिया. अहमद अशफाक करीम के इस बयान से बीजेपी बीजेपी नेताओं में गुस्सा है. साथ ही बीजेपी नेताओं ने उनका विरोध किया और आलोचना की. इतनी ही नहीं नीतीश कुमार से करीम पर कार्रवाई की मांग की.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Chunav 2024:भागलपुर में 20 अप्रैल को राहुल गांधी की रैली,रूट होंगे डायवर्ट

'गठबंधन के खिलाफ बयान दे रहे हैं करीम'

कटिहार में भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष बबन झा ने कहा, अहमद अशफाक करीम ने अपने बयान में बीजेपी पर हिंसा फैलाने जैसे कई आरोप लगाए है. इनका बयान भ्रामक और निंदनीय है. बीजेपी नेता ने कहा कि अब वह एनडीए का हिस्सा हैं और गठबंधन के खिलाफ बयान दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें:Kishanganj Lok Sabha Seat:कांग्रेस अध्यक्ष की रैली में नहीं जुटी भीड़ तो हो गए नाराज

​यह भी पढ़ें:100 साल में खत्म हो जाएगी दुनिया, इसलिए मोबाइल फोन नहीं देखते नीतीश कुमार!

Trending news