Kaimur News: कैमूर में पलटा तेज रफ्तार ई रिक्शा, 7 छात्र घायल, सदर अस्पताल में इलाज जारी
Advertisement

Kaimur News: कैमूर में पलटा तेज रफ्तार ई रिक्शा, 7 छात्र घायल, सदर अस्पताल में इलाज जारी

Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के सोनहन थाना के पास तेज रफ्तार ई रिक्शा के पलटने से सात छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना परिजनों को देते हुए सभी छात्राओं को उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

कैमूरः Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के सोनहन थाना के पास तेज रफ्तार ई रिक्शा के पलटने से सात छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना परिजनों को देते हुए सभी छात्राओं को उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया है. जहां चिकित्सकों द्वारा सभी का प्राथमिक उपचार किया जा रहा था. 

सभी छात्राएं विद्यालय में पढ़ाई करने के बाद ई रिक्शा पर सवार होकर सोनहन थाना क्षेत्र के कवई जा रही थी तभी हुआ हादसा. फिलहाल सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक सोनहन थाना क्षेत्र कवई गांव निवासी राजकेश्वर राम की पुत्री सोना कुमारी, रंग बहादुर राम की पुत्री संतोषी कुमारी, सीता राम की पुत्री नीतू कुमारी, अमित राम की पुत्री सावित्री कुमारी, जोगिंदर राम की पुत्री रानी कुमारी, दूधनाथ राम की पुत्री चंपा कुमारी, ईश्वर दयाल राम की पुत्री प्रीती कुमारी बताई जाती है.

घायल छात्राओं ने बताया कि सभी छात्रा राजकीय कृत मध्य विद्यालय सोनहन से पढ़कर ई-रिक्शा पर सवार होकर अपने गांव के लिए जा रही थी. तभी सोनहन थाना के पास ई रिक्शा अचानक पलट गया. जिस पर सवार सभी छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. आसपास के लोगों के मदद से इलाज के लिए भभुआ के सदर अस्पताल लाया गया है. जहां सभी घायल छात्राओं को सदर अस्पताल में चिकित्सक द्वारा भर्ती कर इलाज किया जा रहा है.

अकोढी के ग्रामीण दीपक उपाध्याय ने बताया सोनहन के विद्यालय में पढ़ाई खत्म होने के बाद सभी छात्राएं ई रिक्शा पर सवार होकर अपने गांव कवई जा रही थी. जैसे ही सोनहन थाना के पास गाड़ी पहुंची तभी ब्रेकर पर ई रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे ई-रिक्शा में सवार सभी छात्राएं घायल हो गई. परिजनों को सूचना देते हुए सभी घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया है.
इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Jharkhand: सीएम चंपई सोरेन ने चाईबासा में करोड़ों की योजनाओं का किया शिलन्यास, जिले को दी 2 डिग्री कॉलेज की सौगात

Trending news