गुमला में पहचान छिपाकर युवक ने किया युवती का शोषण, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1082240

गुमला में पहचान छिपाकर युवक ने किया युवती का शोषण, पुलिस ने दर्ज किया मामला

गुमला जिला के सिसई प्रखंड में लव जिहाद का मामला सामने आया है.

 (फाइल फोटो)

गुमला: गुमला जिला के सिसई प्रखंड में लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां एक युवक पर अपनी जाति, धर्म,और नाम छिपाकर युवती का शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा है.सिसई थाने में इस बाबत प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है.
शादी का दिया था झांसा-

सिसई थाना क्षेत्र के भरनो प्रखण्ड में स्थित भड़गांव के असलम मियां पर युवती को धोखा देने का आरोप लगा है. असलम मियां ने पहले युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया. फिर उससे शारीरिक संबध बनाये.साथ ही शादी करने का वादा भी किया लेकिन ऐन वक्त पर असलम मियां शादी से मुकर गया.

युवती ने FIR दर्ज करवाई

युवक के शादी से इनकार करने पर पीड़ित युवती ने आरोपी के खिलाफ सिसई थाने में FIR दर्ज करवाई है.पुलिस के मुताबिक युवती के लिखित आवेदन के आधार पर  जांच पड़ताल जारी है.

पिछले साल से हो रहा था शारीरिक शोषण

युवती ने असलम मियां के खिलाफ शादी का प्रलोभन देकर,जाति, नाम और धर्म बदलकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने के आरोप लगाए हैं. प्राथमिकी में कहा गया है कि दिसम्बर 2020 में युवती के गांव में जतरा(मेला) लगा हुआ था,इसी दौरान आरोपी ने खुद को सोनू साहू नाम बताकर युवती से दोस्ती की.फिर युवती से मोबाइल नंबर ले लिया.फोन नंबर लेने के बाद आरोपी युवती से लगातार बातचीत करता रहा. 

जून 2021 में आरोपी युवती को अपने घर भड़गांव ले गया.जहां तीन दिन तक उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसी बीच युवती को पता चला कि जिस युवक ने अपना नाम सोनू साहू बताया था, दरअसल उसका असली नाम असलम मियां है. ये जानने के बाद युवती ने युवक पर शादी के लिए दबाव बनाया लेकिन वो  शादी से इनकार करने लगा. बात यहीं खत्म नहीं हुई आरोपी ने 14 जनवरी 2021 को फिर से युवती से संबंध बनाए. वहीं इस पूरे मामले पर  सिसई के थाना प्रभारी रवि होनहागा का कहना है कि मामले जांच की जा रही है और इसके बाद ही कार्रवाई भी होगी.

 

Trending news