Rajya Sabha Chunav 2022 में झामुमो का उम्मीदवार घोषित, भाजपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा
Advertisement

Rajya Sabha Chunav 2022 में झामुमो का उम्मीदवार घोषित, भाजपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा

Rajya Sabha Chunav 2022: भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा प्रत्याशी आदित्य साहू ने नामांकन किया. इस दौरान वह भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि मेरे जैसे साधारण कार्यकर्ता को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है. झारखंड में रहने वाले लाखों कार्यकर्ताओं के लिए संदेश है कि कोई भी कार्यकर्ता कहीं पर भी जा सकता है. 

Rajya Sabha Chunav 2022 में झामुमो का उम्मीदवार घोषित, भाजपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा

रांची: Rajya Sabha Chunav 2022:राज्यसभा चुनाव को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपनी ओर से उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है. वहीं, कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे के साथ कोऑर्डिनेशन कमिटी के साथ मंथन में जुटी है. वहीं प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा है कि जितने भी कार्यकर्ता हैं, सभी की भावनाओं आदर करते हैं सभी लोगों से बात कर रहे हैं. जितने भी जनप्रतिनिधि और विधायक उनसे बात कर रहे हैं कार्यकर्ता के भावनाओं के साथ आगे बढ़ रहे हैं. हम लोग सभी सारे पर विचार विमर्श कर रहे हैं. वही राज सभा के झारखंड मुक्ति मोर्चा प्रत्याशी नॉमिनेशन फाइल कांग्रेस के द्वारा कोई भी विधायक या मंत्री के नहीं जाने पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी नॉमिनेशन फाइल कर रहे हैं तो झारखंड मुक्ति मोर्चा के लोग ही रहेंगे. 

भाजपा से आदित्य साहू ने किया नामांकन
वहीं, भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा प्रत्याशी आदित्य साहू ने नामांकन किया. इस दौरान वह भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि मेरे जैसे साधारण कार्यकर्ता को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है. झारखंड में रहने वाले लाखों कार्यकर्ताओं के लिए संदेश है कि कोई भी कार्यकर्ता कहीं पर भी जा सकता है. आज के दिन में कार्यकर्ताओं के बीच में खुशी की लहर दौड़ रही है, और लोग बधाई दे रहे. उन्होंने कहा कि मैं संगठन की जिम्मेदारी निभाते आया हूं और कार्यकर्ता के तौर पर आगे भी ऑडियोलॉजी को लेकर काम करता रहूंगा. 

बिहार में टिकट के बाद खींचतान
वहीं, बिहार में राज्यसभा चुनाव के लिए टिकट बंटने में खींचतान हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह राज्यसभा की टिकट काटे जाने के बाद एक मंच पर दिखे, लेकिन दोनों में दूरियां बरकरार रहीं. मंच पर दोनों दूर-दूर रहे. दोनों में बात नहीं हो सकी. दोनों एक साथ बैठने वाले के बीच मे गिरिराज सिंह बैठे दिखे. यही नहीं कार्यक्रम खत्म होने के बाद सीएम नीतीश आगे तो आरसीपी सिंह पीछे रहे. सीएम नीतीश कुमार अपने काफिले के साथ निकल गए तो आरसीपी सिंह अलग-थलग रह गए. 

यह भी पढ़िएः Rajya Sabha Chunav 2022: एक मंच पर दिखे सीएम नीतीश और आरसीपी सिंह, करीब होकर भी बनी रही दूरियां

Trending news