रघुवर दास ने कहा यदि मैंने भ्रष्टाचार किया, तो हेमंत सरकार क्यों नहीं कर रही कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1220401

रघुवर दास ने कहा यदि मैंने भ्रष्टाचार किया, तो हेमंत सरकार क्यों नहीं कर रही कार्रवाई

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने गोड्डा में हेमंत सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने प्रतिबंधित संगठन पीपुल्स फ्रंट ऑफ इंडिया को लेकर बड़ा बयान दिया है.  पोड़ैयाहाट के दिवंगत पूर्व विधायक प्रशांत कुमार के तेरहवीं में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास गोड्डा पहुंचे थे.

(फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने गोड्डा में हेमंत सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने प्रतिबंधित संगठन पीपुल्स फ्रंट ऑफ इंडिया को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

पोड़ैयाहाट के दिवंगत पूर्व विधायक प्रशांत कुमार के तेरहवीं में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास गोड्डा पहुंचे थे. वहां पर रघुवर दास ने कहा कि उनके शासनकाल में पीपुल्स फ्रंट ऑफ इंडिया को देश विरोधी गतिविधियों के लिए सबसे पहले बैंन किया गया था. उसे बैन करने वाले राज्यों में झारखंड का स्थान सबसे पहला था.

वहीं, पीएफआई वर्तमान सरकार में काफी मजबूत हो चुका है. उनकी जानकारी के मुताबिक वर्तमान पंचायत चुनाव में 40 से 45 सीट उनके सदस्यों ने जीत ली हैं. यहां तक कि सुबे में हो रहे माइनिंग में पीएफआई को भी काफी कमाई हो रही है. 

गरीबों लिए सरकार ने कुछ नहीं किया
रांची में हाल ही में हुए प्रकरण को लेकर भी रघुवर दास काफी सख्त दिखे, उन्होंने आरोप लगाया है कि आईबी की सूचना के बावजूद सरकार गंभीर नहीं थी. सरकार को स्थिति को नजरअंदाज नहीं करनी चाहिए था. रघुवर दास ने वर्तमान सरकार के 3 साल पूरे होने पर, उसपर निकम्मी होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि ढाई वर्ष में सरकार ने गरीबों, शोषितों और आदिवासियों के लिए कुछ नहीं किया.

भ्रष्टाचार पर हेमंत सरकार ने क्यों नहीं की कार्रवाई
वहीं, मोमेंटम झारखंड की रघुवर दास ने खूब तारीफ की है. उन्होंने कहा कि उनके समय में करीब 35 देश के प्रतिनिधि झारखंड आए थे और एक मैसेज गया था कि झारखंड में विकास हो रहा है. जिसक बाद उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर अपनी बात सामने रखी. उनका कहना है कि अगर हेमंत सोरेन सरकार को लगता है कि उन्होंने भ्रष्टाचार किया है तो सरकार ने अभी तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की. 

ये भी पढ़िये: Daily Panchang 15 june 2022  आज पंचांग में जानिए शुभ मुहूर्त, योग, पूजा विधि और मंत्र

Trending news