राज्यपाल रमेश बैस पहुंचे HEC के दौरे पर, एचईसी मामले पर करेंग नीति आयोग के सदस्य से बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1098799

राज्यपाल रमेश बैस पहुंचे HEC के दौरे पर, एचईसी मामले पर करेंग नीति आयोग के सदस्य से बात

रांची स्थित हैवी इंजीनियरिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड (HEC) के कर्मियों के निमंत्रण पर झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने HEC का दौरा किया.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: रांची स्थित हैवी इंजीनियरिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड (HEC) के कर्मियों के निमंत्रण पर झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने HEC का दौरा किया. इस दौरान रमेश बैस ने प्लांट में आधुनिक LPG हिट फर्नेस तकनीक का उद्घाटन किया.  

इस दौरान राज्यपाल रमेश बैस ने कहा,'एचईसी कर्मी अपनी समस्या लेकर मेरे पास आए थे जिसके बाद मैंने आज खुद से एचईसी की समस्याओं को जानने के लिए यहां आया था. मैं इनकी समस्याओं को केंद्र तक लेकर जाऊंगा, मुझे लगता है हमारे थोड़े प्रयास से HEC फिर वर्किंग में आ सकती है'.

वहीं, HEC के डायरेक्टर मार्केटिंग और प्रोडक्शन राणा एस चक्रवर्ती ने कहा कि 'हम लोगों के निमंत्रण पर राज्यपाल ने एचईसी का दौरा किया. इस दौरान राज्यपाल ने एचईसी में आ रही समस्याओं को लेकर बैठक की. राजपाल की तरफ से हमें आश्वासन मिला है कि एचईसी की बेहतरी के लिए वे केंद्र के मंत्रियों के साथ मुलाकात करेंगे'.

कर्मियों में जगी आस

वहीं, राज्यपाल के दौरे को लेकर बैठक में मौजूद सभी मजदूर यूनियन के सदस्यों ने कहा, 'राज्यपाल ने हमारी बातें सुनी हमने तमाम बिंदुओं पर राज्यपाल का ध्यान आकृष्ट करवाया है और अपनी बातों को राज्यपाल के समक्ष रख दिया है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि एचईसी की समस्याओं और उसके निपटारे के लिए वे प्रयास करेंगे. हमें उम्मीद है कि एचईसी एक बार फिर से पुनर्जीवित हो सकेगा'.

बरहाल एचईसी के अस्तित्व पर खड़े हो रहे हैं. इन्ही सवालों के बीच झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस के एचईसी दौरे से यहां के कर्मियों में नई उम्मीद जगी है और अगर राज्यपाल के प्रयास से एचईसी एक बार फिर से अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है तो यह एचईसी के लिए बड़ी बात होगी.

 

Trending news