Jamui News: चोरी के बकरे से चलाता था ढाबा, सावन माह में भी बेच रहा हांडी मटन, मालिक फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2364361

Jamui News: चोरी के बकरे से चलाता था ढाबा, सावन माह में भी बेच रहा हांडी मटन, मालिक फरार

Jamui News: चोरी के मामले आना आम है लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई मालिक अपना ढाबा ही चोरी के बकरे से चलाता हो. जी हां, मलयपुर झाझा मुख्य मार्ग के कटौना पेट्रोल पंप के निकट पार्क भ्यू मटन हांडी ढाबा के मालिक पर चोरी का बकरा काटकर मटन बेचने का आरोप लगा है.

 

चोरी के बकरे से चलाता था ढाबा, सावन माह में भी बेच रहा हांडी मटन, मालिक फरार

जमुई: Jamui News: बिहार के जमुई से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. आपने कई तरह की चोरी की वारदात तो सुनी और देखी होगी, लेकिन हम एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जिससे कि आप दांत तले उंगलियां दबा लेंगे. कहेंगे ऐसा भी होता है क्या. चोरी होने की बात तो सभी लोगों ने सुनी होगी, लेकिन बकरी-पाठा एवं खस्सी की चोरी कर मटन हांडी का धंधा करने की बात आपने नहीं सुनी होगी. ऐसा ही मामला मलयपुर थाना क्षेत्र में उजागर हुआ है. 

चोरी का बकरा काटकर मटन बेचने का आरोप
मलयपुर झाझा मुख्य मार्ग के कटौना पेट्रोल पंप के निकट पार्क भ्यू मटन हांडी ढाबा के मालिक पर चोरी का बकरा काटकर मटन बेचने का आरोप लगा है. इतना ही नहीं बकरे का खाल सहित कटे हुए मटन भी बरामद किए गए है. तभी मालिक चकमा देकर फरार हो गया. दरअसल, मलयपुर थाना क्षेत्र के गादी कटौना गांव निवासी अशोक के पुत्र पिता धनंजय यादव ने बताया कि मंगलवार की दोपहर उनका बकरा घर के बगल में चर रहा था. चरते-चरते वह पार्क भ्यू ढाबा मटन हांडी के बगल के खेत में चरने लगा. थोड़ी देर बाद खोजबीन करने पर वह गायब पाया. 

बकरा ढूंढते हुए परिजन पहुंचे मटन हांडी ढाबा
जिसके बाद आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि ढाबा के पास से आवाज आ रही थी. तब परिजन खोजते हुए मटन हांडी ढाबा पहुंच गए. परिजनों ने जब पूछताछ की तो मालिक प्रेम सिंह ने इन बातों से इंकार किया. तब परिजन खून के छींटे देख एक कमरे तक गए तो वहां खून पाया. तब तक मालिक सामान लाने की बात कह खिसक लिए. तब परिजनों ने डायल 112 को सूचना देकर बुलाया तथा एक स्टाफ के हाथ पर जख्म देख जब परिजनों ने पुलिस वाले के सामने पूछताछ की तो उसने सारी बातें कबूल कर ली. 

रूम से कटे मांस की बरामदगी 
स्टाफ ने बताया कि मालिक प्रेम सिंह ने अपने एक स्टाफ के सहयोग से पाठा को पकड़ कर ढाबा में लाया तथा उसे काट दिया. परिजन पुलिस कर्मियों की उपस्थिति में परिसर से पाठा का खाल तथा रुम से कटे मांस की बरामदगी कर ली. तब डायल 112 की टीम ने मलयपुर थाना को सूचना दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचे और होटल में ताला मार दिया. घटना बीते 29 तारीख की है. उसके बावजूद भी परिजन को लगातार थाना के द्वारा बुलाया जा रहा है. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस 
ग्रामीणों के अनुसार पहले भी गांव और आसपास खस्सी, बकरे की चोरी हुई, किंतु पता नहीं चल पाया. इस बार कटे पाठा की बरामदगी से पता चला कि पूर्व में चोरी हुए मामले में भी ढाबा मालिक का हाथ होगा. हालांकि इस संबंध में मलयपुर थाना प्रभारी विकास कुमार का कहना है कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली थी. पुलिस बल भी मौके पर गए थे. पीड़ित के द्वारा आवेदन दिया गया, आवेदन के आधार पर पशु क्रूरता सहित जघन्य अपराध सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए छानबीन में जुटी हुई है. इस कुकृत्य में जो भी लोग शामिल हैं. उनके खिलाफ अविलंब कार्रवाई की जाएगी और उन्हें न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई 

यह भी पढ़ें- Kaimur News: कैमूर के इस गांव में आज भी नहीं बजती मोबाइल की घंटी, 2 किलोमीटर दूर जाकर करते है बात

Trending news