Lok Sabha Election 2024: NDA गठबंधन से अरुण भारती ने किया नॉमिनेशन, चिराग बोले- 'जमुई की जनता के लिए हमसे बेहतर बेटा होंगे साबित'
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: NDA गठबंधन से अरुण भारती ने किया नॉमिनेशन, चिराग बोले- 'जमुई की जनता के लिए हमसे बेहतर बेटा होंगे साबित'

Lok Sabha Election 2024: बिहार के जमुई संसदीय क्षेत्र से लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर अंतिम दिन एनडीए गठबंधन से एलजेपी आर के प्रत्याशी अरुण भारती ने नॉमिनेशन किया. 

चिराग पासवान (फाइल फोटो)

जमुईः Lok Sabha Election 2024: बिहार के जमुई संसदीय क्षेत्र से लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर अंतिम दिन एनडीए गठबंधन से एलजेपी आर के प्रत्याशी अरुण भारती ने नॉमिनेशन कराया गया है. वहीं नॉमिनेशन कराने के लिए एनडीए गठबंधन के और उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा, सम्राट चौधरी, श्रवण कुमार, दामोदर रावत, उपेंद्र कुशवाहा, जमुई बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह, वैशाली सांसद वीणा देवी, तारापुर विधायक राजीव कुमार सहित लोग मौजूद थे. 

वहीं नॉमिनेशन के बाद जमुई की जनता ने चिराग पासवान बोले कि जितना प्यार आपके चिराग को दिया, उससे ज्यादा प्यार जमुई की जनता मेरे जीजा जी को देगी. उससे ज्यादा विश्वास से में कह सकता हूं कि मेरे से ज्यादा बेहतर बेटा जमुई की जनता के लिए साबित होंगे.

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पहले चरण की नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. वहीं जमुई लोकसभा को लेकर जमुई के समाहरणालय नॉमिनेशन की प्रक्रिया में किया जा रहा है. जिसको लेकर अभी कुछ ही देर में इंडिया गठबंधन के राजद प्रत्याशी अर्चना रविदास जमुई समाहरणालय के अंदर प्रवेश कर गई है और नॉमिनेशन की प्रक्रिया जारी है.

वहीं नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद इंडिया गठबंधन से अर्चना रविदास मीडिया से मुखातिब हुई और मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम स्थानीय हैं और दूसरे उम्मीदवार बाहरी हैं. अरुण भारती चिराग के बहनोई है. तो हम लोग के भी बहनोई ही हुए. बिना बहन के बहनोई का कोई अस्तित्व नहीं है. रहेगी तो बहन ही. वहीं युवाओं के रोजगार के सवाल कहा कि हमारे नेता तेजस्वी यादव जो 17 साल में नहीं हो सका, वह काम 17 महीने में करके युवाओं को रोजगार देने का काम किए हैं.

इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Seat 2024: परिवारवाद पर लालू के खिलाफ जमकर बरसे सम्राट चौधरी, कहा- 'आरक्षण का मतलब अपना परिवार'

Trending news