पश्चिम सिंहभूम में संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव, इलाके के मची सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1775975

पश्चिम सिंहभूम में संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव, इलाके के मची सनसनी

पश्चिम सिंहभूम के किरीबुरू में एक महिला की संदिग्ध अवस्था में फांसी से लटकी हुई लाश बरामद की गयी है. मृतका की पहचान मंजू चातर के रूप में की गयी है. महिला का शव फंसी से टंगा हुआ था लेकिन उसके घुटने जमीन को छू रहे थे. जिसको लेकर मामला संदिग्ध नजर आ रहा है.

पश्चिम सिंहभूम में संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव, इलाके के मची सनसनी

पश्चिम सिंहभूम: पश्चिम सिंहभूम के किरीबुरू में एक महिला की संदिग्ध अवस्था में फांसी से लटकी हुई लाश बरामद की गयी है. मृतका की पहचान मंजू चातर के रूप में की गयी है. महिला का शव फंसी से टंगा हुआ था लेकिन उसके घुटने जमीन को छू रहे थे. जिसको लेकर मामला संदिग्ध नजर आ रहा है. पुलिस ने शाम होने कारण शव को उसी घर में छोड़ दिया. ये घटना किरीबुरू के गड़ा हाटिंग की है, यहां  मंजू चातर अपने पति और तीन बच्चों के साथ किराए के मकान में रहती थी.

जानें क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक मंजू चातर का पति सोमा चातर रोज की तरह सेल खदान में मजदूरी करने गया था. जब सोमा चातर शाम 5 बजे घर वापस लौटा तो उसने देखा की उसके घर का दरवाजा अन्दर से बंद है. उसने दरवाजा खोलने के लिए बाहर से खूब आवाज़ लगायी. लेकिन किसी ने भी दरवाज़ा नहीं खोला. इसके बाद मंजू के पति पिछले दरवाजे से किसी तरह घर के अन्दर प्रवेश कर गए. घर के अन्दर घुसते ही उसने देखा की उसकी पत्नी मंजू की लाश कपड़े से बने फांसी से झूल रही है. उसे तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. किरीबुरू थाना से मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने देखा की फांसी से लटकी मंजू की लाश घुटनों के बल पर को भी छू रही है. पहली नजर में मामला संदेहास्पद नजर आ रहा है.

पुलिस की मौजूदगी में मंजू का शव नीचे उतारा गया और पति से मामले की जानकारी लेने के बाद रात होने के कारण शव को घर में ही छोड़कर पुलिस चली गयी. मृतका के तीन छोटे छोटे बच्चे हैं. पति का कहना है कि पत्नी ने आत्महत्या की है या फिर यह मामला कुछ और है यह वे खुद नहीं कह सकते. आत्महत्या को लेकर भी कोई ख़ास वजह नहीं दिख रही है. बहरहाल पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है. बुधवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा सदर अस्पताल भेजा जायेगा.

Trending news