Jamshedpur News: ट्यूब कंपनी में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक
Advertisement

Jamshedpur News: ट्यूब कंपनी में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Jamshedpur News in Hindi: झारखंड के जमशेदपुर के बर्मा माइंस इलाके में लाल बाबा ट्यूब कंपनी के टायर गोदाम में शुक्रवार देर रात भीषण आग लग गई है. इससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी और दहशत फैल गई है. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाई.

ट्यूब कंपनी में लगी आग

जमशेदपुर: Jamshedpur News in Hindi: झारखंड के जमशेदपुर के बर्मा माइंस इलाके में लाल बाबा ट्यूब कंपनी के टायर गोदाम में शुक्रवार देर रात भीषण आग लग गई है. इससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी और दहशत फैल गई है. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाई. आग की लपटें दो-ढाई सौ फीट से भी अधिक ऊंचाई तक पहुंच गई हैं. इलाके में सैकड़ों लोग घरों से बाहर निकल आए. आग की वजहों का पता नहीं चल पाया है.

इसको लेकर आलोक कुमार दुबे, थाना प्रभारी, बर्मामाइंस ने कहा, "हमें घटना की जानकारी आधे घंटे पहले मिली. हमने आग पर काबू पाने के लिए टाटा स्टील और झारखंड पुलिस फायर ब्रिगेड को बुलाया और अब आग लगभग नियंत्रण में है. कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है लेकिन संभावना शॉर्ट सर्किट की है.

हुआ लाखों का नुकसान 

लाल बाबा ट्यूब कंपनी के टायर गोदाम में आग लगने की वजह से काले धुएं से आसपास का इलाका भर गया था. इस वजह से फायर ब्रिगेड के कर्मियों को दिक्कत का समन करना पड़ रहा था. इस दौरान चार घंटे की कड़ी मेहनत के बाद वो आग पर काबू पा सके. अनुमान लगाया जा रहा है कि इस आग की वजह से लाखों का नुकसान हुआ है. 

इस दौरान घटना स्थान पर पुलिसकर्मियों के साथ बर्मामाइंस थाना प्रभारी आलोक दुबे मौजूद रहे. वहीं, इसो इसको लेकर सिटी डीएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि स्क्रैप गोदाम में आग लगी थी. कितने का नुकसान हुआ, इस बात की जानकारी अभी तक नहीं है. माना जा रहा है कि लाखों का नुकसान हुआ है. बता दें कि लाल बाबा फाउंड्री क्षेत्र स्क्रैप टाल क्षेत्र के रूप में जाना जाता है. यहां पर प्लास्टिक, रबर से लेकर लोहे तक का स्क्रैप गोदाम है.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news