Gangrape in Chaibasa: चाईबासा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप, 40 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली
Advertisement

Gangrape in Chaibasa: चाईबासा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप, 40 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Gangrape in Chaibasa: पीड़िता झींकपानी थाना के किसी गांव की है. वह चाईबासा के अपने एक दोस्त के साथ गुरुवार शाम स्कूटी से घूमने के लिए टेकरा हातु हवाई पट्टी गई थी. जहां 8-10 युवकों ने उसके दोस्त को डरा धमका कर भगा दिया 

Gangrape in Chaibasa: चाईबासा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप, 40 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

चाईबासाः चाईबासा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टेकराहातु के पास स्थित एयरोड्रम के समीप एक आदिवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस की छापामारी और तफ्तीश जारी है. लेकिन अब भी पुलिस के हाथ खाली हैं. इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. मालूम हो कि पीड़िता चाईबासा में रहकर वर्क फ्रॉम होम कर रही है. घटना गुरुवार शाम करीब 6 बजे की बताई जा रही है.

दोस्त के साथ गई थी पीड़िता
जानकारी मिली है कि पीड़िता झींकपानी थाना के किसी गांव की है. वह चाईबासा के अपने एक दोस्त के साथ गुरुवार शाम स्कूटी से घूमने के लिए टेकरा हातु हवाई पट्टी गई थी. जहां 8-10 युवकों ने उसके दोस्त को डरा धमका कर भगा दिया और युवती के साथ दूर सुनसान झाड़ियों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. रात को इसकी सूचना जब पुलिस को मिली तो सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप खलको तथा मुफस्सिल थाना प्रभारी पवन पाठक दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपियों की तलाश में लग गई.

पुलिस कर रही पूछताछ
इस मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर आसपास के गांव से कुछ युवकों को उठाकर थाना ले गई है, जहां सभी से पूछताछ चल रही है. पीड़ित लड़की को सदर अस्पताल में पुलिस की निगरानी में रखा गया है और किसी से बात करने नहीं दी जा रही है. जिले के पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया है कि शक के आधार पर कुछ युवकों को हिरासत में लिया गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है वहीं न्यायालय में 164 का बयान भी कलमबंद किया गया है.

बेटियां कब तक रहेंगी असुरक्षितः भाजपा

चाईबासा के हाई सिक्योरिटी वाले एयरपोर्ट एरिया में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ 10 लोगों ने मिलकर गैंगरेप की जघन्य घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद एक बार फिर से झारखंड को बेटियों की सुरक्षा के मुद्दे पर शर्मसार किया, भारतीय जनता पार्टी ने इस मामले को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला, हेमंत सरकार के कार्यकाल में 5000 से ज्यादा रेप के मामले हो चुके हैं. लेकिन 1% से भी बलात्कारियों को स्पीडी ट्रायल के जरिये सजा दिलाई गई है, इस सरकार के कार्यकाल में बेटियां पूरे तरीके से असुरक्षित हो गई हैं, सरकार अविलम्ब बलात्कारियों की गिरफ्तारी के लिए कड़े कदम उठाए और पीड़िता के इलाज के लिए सारे आवश्यक कदम उठाएं, इस सरकार को अविलंब इस्तीफा दे देना चाहिए जिस सरकार में राज्य की बेटियां सुरक्षित नहीं है.

यह भी पढ़िएः बेगूसराय: बूढ़ी गंडक में स्नान करने गया युवक डूबा, परिवार का सहारा डूबने से मचा कोहराम

Trending news