सरायकेलाः तालाब में अर्धनग्न अवस्था में चार साल की बच्ची बरामद, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1498831

सरायकेलाः तालाब में अर्धनग्न अवस्था में चार साल की बच्ची बरामद, मामले की जांच में जुटी पुलिस

झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत विद्युत नगर स्थित एक तालाब में अर्धनग्न अवस्था में एक चार साल की बच्ची को बरामद किया गया है. तालाब किनारे शौच करने गए स्थानीय युवकों ने बच्ची को संदिग्ध अवस्था में देखा. 

सरायकेलाः तालाब में अर्धनग्न अवस्था में चार साल की बच्ची बरामद, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सरायकेला: झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत विद्युत नगर स्थित एक तालाब में अर्धनग्न अवस्था में एक चार साल की बच्ची को बरामद किया गया है. तालाब किनारे शौच करने गए स्थानीय युवकों ने बच्ची को संदिग्ध अवस्था में देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी.

बच्ची की स्थिति गंभीर 
वहीं जानकारी मिलने के बाद आदित्यपुर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को तालाब से निकालकर तत्काल इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंची. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. बच्ची की पहचान आरआईटी थाना क्षेत्र के चिरुडीह निवासी के रूप में की गई है.

बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका 
पुलिस ने बच्ची की पहचान कराकर उसके परिजनों को अस्पताल लेकर आई है. आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसे तालाब में फेंक दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद से बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा है. वहीं जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी चंद्रमोहन ने बताया कि वह अपने साथियों ने साथ तालाब किनारे शौच करने गया था, तभी उसकी नजर तालाब के किनारे पड़ी, जहां एक बच्ची पड़ी हुई थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
जानकारी के मुताबिक बच्ची ठंड से कांप रही थी. उसने फ्रॉक और स्वेटर पहना हुआ था और नीचे के कपड़े नहीं पहने थे. उसने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी. इधर बच्ची की मां ने बताया कि वो लोग आग ताप रहे थे. वहीं थोड़ी दूर पड़ोस का युवक बच्ची को खिला रहा था. इसी बीच वह उसे लेकर भाग गया. थोड़ी देर बाद पुलिस ने बताया कि बच्ची एमजीएम अस्पताल में है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
इनपुट- रणधीर कुमार सिंह

यह भी पढ़ें- कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को लेकर झारखंड सरकार अलर्ट,प्रशासन को दिए दिशा निर्देश

Trending news