Viral News : फेरों से पहले दुल्हन ने किया शादी करने से इंकार, चिल्लाकर बोली- ये तो...
Advertisement

Viral News : फेरों से पहले दुल्हन ने किया शादी करने से इंकार, चिल्लाकर बोली- ये तो...

Viral News : शादी से पहले दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया. बताया जा रहा, है कि यूपी के औरैया के अलोपा देवी मंदिर में दूल्हा-दुल्हन शादी के लिए पहुंचे थे, लेकिन दुल्हन फेरे लेने से पहले ही रूठ गई. दुल्हन के शादी से मना करने पर हंगामा बढ़ा और मामला थाने तक पहुंच गया.

 

Viral News : फेरों से पहले दुल्हन ने किया शादी करने से इंकार, चिल्लाकर बोली- ये तो...

Viral News : शादी के दौरान दुल्हन ने दूल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया. बताया जा रहा है, कि UP के औरैया के कुदरकोट में मौजूद अलोपा देवी मंदिर (Alopa Devi Temple) में एक दूल्हा-दुल्हन की शादी होने वाली थी, लेकिन फेरों से पहले दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया. 

UP के औरैया से एक चौंकान वाली खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, रुरुगंज के कुदरकोट के अलोपा देवी मंदिर में शादी के लिए वर-वधू पहुंचे. लेकिन जैसे ही दोनों ने एक-दूसरे को देखा, दुल्हन ने दूल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया. दुल्हन ने कहा कि दूल्हे की उम्र ज्यादा है. धीरे-धीरे बात बढ़ी और हंगामा शुरू हो गया. वहां मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद उन्हें कुदरकोट थाने ले जाया गया.

ये भी पढ़ें...

अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत

उम्र ज्यादा होने पर शादी से इंकार, दुल्हन लौटी

लंबे हंगामे के बाद, पुलिस ने कुदरकोट थाने मेंदोनों पक्षों समझाने की कोशिश की, जिसके बाद दुल्हन अपनी मां के साथ घर लौट गई. बताया जा रहा है कि कुदरकोट थाना क्षेत्र का एक युवक अपनी बहन और मां के साथ अलोपा देवी मंदिर बहन की शादी करवाने के लिए पहुंचा था. दोनों पक्षों ने तय किया था, कि अलोपा देवी मंदिर (Alopa Devi Temple) में शादी की रश्में होंगी. लेकिन जैसे ही दुल्हन ने दूल्हे को देखा, वो बिदक गई. इसके बाद दुल्हन ने अपनी मां से कहा कि वो दूल्हे की उम्र ज्यादा दै, मैं शादी नहीं करूंगी. दुल्हन की इस बाद के बाद हंगामा शुरू हो गया. 

18 की दुल्हन, 26 का दूल्हा

कुछ देर तक दोनों तरफ के रिश्तेदार दुल्हन को मनाते रहे, लेकिन जब हंगामा बढ़ गया तो किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी. कुदरकोट थाना पुलिस दोनों पक्ष थाने ले गई, और वहां समझौता करवा दिया. बताया जा रहा है, कि दुल्हन की आयु 18 साल और दूल्हे की उम्र 26 साल थी. दूल्हे की उम्र ज्यादा होने की वजह से दुल्हन ने शादी से मना कर दिया. 

ये भी पढ़ें...

दीदी के देवर पर आया दिल, भाग कर की शादी तो दुश्मन हुआ जमाना

Trending news