Hazaribagh: BPSC TRE से जुड़े मामले में 200 से अधिक छात्रों से पुलिस ने की पूछताछ
Advertisement

Hazaribagh: BPSC TRE से जुड़े मामले में 200 से अधिक छात्रों से पुलिस ने की पूछताछ

Ranchi News: झारखंड का हजारीबाग एक बार फिर सुर्खियों में है. यहां के पेलावल थाना अंतर्गत कोहिनूर होटल में लगभग 200 से अधिक विद्यार्थियों को होटल में प्रशासन ने रोक दिया है. बताया जा रहा है कि ये सभी छात्र बिहार मे आयोजित परीक्षा में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे.

200 से अधिक छात्रों से पुलिस ने की पूछताछ

Hazaribagh: Ranchi News: झारखंड का हजारीबाग एक बार फिर सुर्खियों में है. यहां के पेलावल थाना अंतर्गत कोहिनूर होटल में लगभग 200 से अधिक विद्यार्थियों को होटल में प्रशासन ने रोक दिया है. बताया जा रहा है कि ये सभी छात्र बिहार मे आयोजित परीक्षा में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे. इस दौरान हजारीबाग पुलिस को इस बात की भनक लग गई और प्रशासन ने दो गाड़ी में विद्यार्थियों को रोक दिया. वहीं, कुछ गाड़ी को नगवां टोल प्लाजा के पास रोका गया है. इन सभी छात्रों से गोपनीय जगह पर पूछताछ की जारी है.

जानें क्या है पूरा मामला

आशंका जताई जा रही है कि ये छात्र TRE परीक्षा से जुड़े हुए हो सकते हैं. इन लोगों के पास से एडमिट कार्ड और अन्य कई दस्तावेज भी बरामद हुए हैं. सबसे अहम बात ये हैं कि इनमें से किसी के परीक्षार्थियों के पास उनका मोबाइल नहीं है. इन छात्रों से सदर एसडीपीओ पूछताछ भी कर रहे हैं. इस मामले में कोई भी प्रशासनिक अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.
 
यह मामला काफी संवेदनशील बताया जा रहा है. इस कारण भी पदाधिकारी कहने से बच रहे हैं.  कहा जा रहा है कि ये पूरा मामला नियुक्ति प्रतियोगिता परीक्षा (टीआरई-3) से जुड़ा हुआ है. सुरक्षा के दृष्टिकोण से अतिरिक्त बल भी तैनात किया गया है. ब्रज वाहन भी होटल के बाहर खड़ा है. किसी भी व्यक्ति को होटल में जाने की इजाजत भी नहीं दी जा रही है.

गौरतलब है कि आज तीसरे चरण की शिक्षा भर्ती परीक्षा आज हो रही है. इस भर्ती से  87,709 रिक्तियों को भरा जाएगा. ये भर्ती प्राइमरी और मिडिल स्कूल के शिक्षकों के लिए है. इसके लिए  5 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों ने आवेदन किया है. 

Trending news