अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार, चोरी के हाईवा और प्रयुक्त कार बरामद
Advertisement

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार, चोरी के हाईवा और प्रयुक्त कार बरामद

Jharkhand News: एसपी अरविंद कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान यह जानकारी दी है कि बेहतर कार्य के लिए बड़कागांव पुलिस की पीठ थपथपाई है. इसके अलावा बताया कि संतोष कुमार यादव ने आवेदन देकर वाहन चोरी की जानकारी दी थी. इस बाबत बड़कागांव थाना काण्ड संख्या -79 / 2024. दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई प्रारंभ की गई.

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार, चोरी के हाईवा और प्रयुक्त कार बरामद

हजारीबाग: बड़कागांव थाना की पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए छह चोरों को गिरफ्तार की है. गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने 26 मार्च की रात बड़कागांव के 14 माइल से चोरी गई हाइवा पंजीयन संख्या जेएच 02 ए वाई - 9338 बरामद की है. इसके अलावा पुलिस ने चोरी में प्रयुक्त उस कार को भी जब्त किया है, जिससे चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था.

एसपी अरविंद कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान यह जानकारी दी है कि बेहतर कार्य के लिए बड़कागांव पुलिस की पीठ थपथपाई है. इसके अलावा बताया कि संतोष कुमार यादव ने आवेदन देकर वाहन चोरी की जानकारी दी थी. इस बाबत बड़कागांव थाना काण्ड संख्या -79 / 2024. दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई प्रारंभ की गई. जांच के आलोक में एसडीपीओ बड़कागांव के नेतृत्व में विशेष छापामारी टीम का गठन किया गया. उक्त टीम के कार्रवाई करते हुए वाहन को बरामद कर लिया. बरामद हुंडई कार की भी जांच की जा रही है. समझा जा रहा है कि यह भी चोरी के वाहन है. चोरों के पास बरामद छह मोबाइलों की भी जांच की जा रही है.

इसके अलावा बता दें कि गिरोह का सरगना हरिहरगंज जिला पलामू निवासी रफीक अंसारी है. वह हरिहरगंज थाना अन्तर्गत ग्राम चेपटवार में एक गैरेज चलाता है. पूछताछ के दौरान इन सभी ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया है कि ये लोग झारखंड, बिहार तथा ओडिशा एवं छत्तीसगढ़ आदि राज्यों में कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है. चोरी के बाद दूसरे राज्यों में ले जाकर वाहन को बेच देते थे.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सभी 6 गिरफ्तार चोरों से पूछताछ की जा रही है. इससे जुड़े अन्य चोरों को गिरफ्तार करने की तैयारी की जा रही है. हजारीबाग में पुलिस आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए हमेशा प्राथमिकता से काम कर रही है. 

इनपुट- यादवेंद्र मुन्नू

ये भी पढ़िए-  Lok Sabha Election 2024: क्यों लोकसभा चुनाव में अश्विनी चौबे को नहीं मिला टिकट? जीतन राम मांझी ने दिया जवाब

 

Trending news