Madhepura News: तेज रफ्तार वाहन ने ट्रेक्टर में पीछे से मारी जोरदार टक्कर, चालक की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2231454

Madhepura News: तेज रफ्तार वाहन ने ट्रेक्टर में पीछे से मारी जोरदार टक्कर, चालक की मौके पर मौत

Bihar News: मृतक की पहचान पुरैनी प्रखंड अंतर्गत औराया पंचायत के तालीम टोला वार्ड संख्या 18 निवासी उमेश राम के 19 वर्षीय पुत्र अरविंद कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि भटौनी गांव से ईट पहुंचा कर एमडीएम चिमनी भट्ठा पर लौट रहा था.

Madhepura News: तेज रफ्तार वाहन ने ट्रेक्टर में पीछे से मारी जोरदार टक्कर, चालक की मौके पर मौत

मधेपुरा: मधेपुरा में गुरुवार को अज्ञात वाहन ने पीछे से ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामला पुरैनी थाना क्षेत्र के एसएच 58 का है जहां एमडीएम ईट भट्ठा से ट्रैक्टर पर ईंट लेकर जा रहे ट्रैक्टर ट्राली में तेज रफ्तार अज्ञात हाइवा ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर जिससे मौके वारदात पर ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई. वहीं स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया सूचना के बाद मौके वारदात पर पहुंची. पुलिस ने समझा बुझा कर सड़क जाम हटाया. बता दें कि पुरैनी थाना क्षेत्र के एसएच 58 पर जय दुर्गा फ्यूल सेंटर के समीप हादसा हुआ. बहरहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है फिलहाल अज्ञात वाहनों की धरपकड़ हेतु सभी जगह छापेमारी की जा रही है.

वहीं मृतक की पहचान पुरैनी प्रखंड अंतर्गत औराया पंचायत के तालीम टोला वार्ड संख्या 18 निवासी उमेश राम के 19 वर्षीय पुत्र अरविंद कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि भटौनी गांव से ईट पहुंचा कर एमडीएम चिमनी भट्ठा पर लौट रहा था. जैसे ही जय दुर्गा फ्यूल सेंटर से 300 मीटर उत्तर चिमनी भट्ठा के पास पहुंचा तो पीछे से आ रही अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी. जिससे ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, ट्रैक्टर चालक की मौत की खबर सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं स्थानीय लोग तत्काल मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घटनास्थल से बीआर 19 जी ए 8615 वाहन का नंबर प्लेट मिला है,प्रथम दृश्या ऐसा प्रतीत होता है कि यह नंबर वाली वाहन ने ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मारकर फरार हो गया है. जिसकी जांच की जा रहा है. एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि बहरहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है.

इनपुट- शंकर कुमार

ये भी पढ़िए- Heatwave in Bihar: लू और हीटवेब के सितम से राहत दिलाएगी बारिश, बिहारवासियों पर मेहरबान हो सकता है शनिवार

 

Trending news