Bihar: नवादा में ई-रिक्शा पलटने से 5 नवनियुक्त शिक्षक जख्मी, घायलों में चार शिक्षिका शामिल
Advertisement

Bihar: नवादा में ई-रिक्शा पलटने से 5 नवनियुक्त शिक्षक जख्मी, घायलों में चार शिक्षिका शामिल

Bihar Accident: बिहार के नवादा में ई-रिक्शा पलटने से 05 नवनियुक्त बीपीएससी शिक्षक जख्मी हो गए. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. घायलों में एक शिक्षक और चार शिक्षिकाएं शामिल है. 

फाइल फोटो

नवादाः Bihar Accident: बिहार के नवादा में ई-रिक्शा पलटने से 05 नवनियुक्त बीपीएससी शिक्षक जख्मी हो गए. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. घायलों में एक शिक्षक और चार शिक्षिकाएं शामिल है. सभी जख्मी शिक्षक खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.
 
ई-रिक्शा पलटने से 5 नवनियुक्त शिक्षक जख्मी
यह घटना नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के सिसमा पुल के समीप घटी है. जहां अनियंत्रित ई-रिक्शा पर सवार 05 नवनियुक्त बीपीएससी शिक्षक अपने विद्यालय जा रहे थे. तभी विद्यालय पहुंचने के एक किलोमीटर पूर्व में ही ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया. दुर्घटना के बाद सभी शिक्षक जख्मी हो गए, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.
 
एक ही विद्यालय में कार्यरत हैं सभी शिक्षक 
पांचो जख्मी शिक्षक एक ही विद्यालय में कार्यरत हैं. वे सभी मध्य विद्यालय पचड़ा में कार्यरत हैं. घायलों में नालंदा जिले के बिहारशरीफ निवासी इशिता कुमारी, चंडी निवासी नूपुर कुमारी, करीगांव के प्रियंका कुमार, नवादा के ओरैना निवासी रविरंजन कुमार और जमुई के आलिया बिन जाहिद शामिल हैं. 

सभी जख्मी शिक्षकों का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज
वहीं बताया जा रहा है कि सभी शिक्षक नवादा से ई-रिक्शा पर सवार होकर विद्यालय जा रहे थे. तभी विद्यालय पहुंचने से एक किलोमीटर पहले ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गई. फिलहाल सभी शिक्षक खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं और उनका इलाज सदर अस्पताल में जारी है.

नवादा मिर्जापुर टोली के समीप मिली अज्ञात शव  
वहीं बिहार के नवादा में एक अज्ञात व्यक्ति का शव रेलवे पुल के नीचे से पुलिस ने बरामद किया है. शव मिलने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी मच गई. शव के पास भीड़ इकट्ठा हो गई और सभी पहचान करने में जुट गए. बहरहाल शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है. यह घटना नवादा जिले के बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के न्यू मिर्जा टोली रेलवे पुल के नीचे की है.
इनपुट- यशवंत सिन्हा, नवादा 

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता की मौत, मायके वालों ने ससुराल के लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

Trending news