शराब माफिया के हौसले बुलंद, छापा मारने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला, 2 पुलिसकर्मी घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1632833

शराब माफिया के हौसले बुलंद, छापा मारने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला, 2 पुलिसकर्मी घायल

बिहार में शराब माफिया के हौसले बुलंद हैं. शराब माफिया एक तरफ तस्करी करने के लिए अलग अलग अलहदे तरीके अपना रहे हैं तो दूसरी ओर, छापा मारने जा रही पुलिस टीमों पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे हैं. इसी तरह का एक मामला सामने आया है.

(फाइल फोटो)

नवादा: बिहार में शराब माफिया के हौसले बुलंद हैं. शराब माफिया एक तरफ तस्करी करने के लिए अलग अलग अलहदे तरीके अपना रहे हैं तो दूसरी ओर, छापा मारने जा रही पुलिस टीमों पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे हैं. इसी तरह का एक मामला सामने आया है. बिहार के नवादा में पुलिस शराब पकड़ने के लिए एक गांव में छापा मार कार्रवाई के लिए गई थी. इस बीच पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया गया. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार, नवादा जिले के नक्सल प्रभावित इलाका थाली थाना क्षेत्र के राजनगर इलाके में शराब तस्करों ने पुलिस पर उस समय हमला बोल दिया, जब वह छापमार कार्रवाई के लिए गांव में गई थी. बताया जा रहा है कि माफिया और उसके परिवार के अलावा अन्य लोगों ने पुलिस पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी. इस कारण पुलिस की एक गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें- आकांक्षा दुबे की मौत पर फूटा अक्षरा का गुस्सा, Akansha की मां से मिलकर हुईं भावुक

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को पकड़ा है, जिसमें 3 महिलाएं शामिल हैं. एएसआई संतोष पासवान ने बताया कि राजकुमार राजवंशी को 3 लीटर शराब के साथ पकड़ा गया था. जब पुलिस राजवंशी को लेकर गाड़ी में बैठ रही थी, तभी उसके परिवार के लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर हमला बोल दिया. इस कारण राजकुमार राजवंशी वहां से फरार हो गया. इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और 6 लोगों को धर दबोचा. 

एएसआई ने बताया कि लालू राम के बेटे इंटर कुमार और कुंदन कुमार, मालू राम के बेटे गोरेलाल कुमार, राजकुमार राजवंशी की पत्नी कपूरी देवी और बेटी सरिता कुमारी और छोटेलाल राजवंशी की पत्नी विमला देवी को पकड़ा गया है. इन लोगों को न्यायिक हिरासत में नवादा जेल भेज दिया गया है.

 

Trending news