किन्नर बहू को देखकर बेहोश हुई सास, फिर आई लोक-लाज की बात, कुछ ऐसे शुरू हुई गोलू-नंदनी की प्रेम कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar929371

किन्नर बहू को देखकर बेहोश हुई सास, फिर आई लोक-लाज की बात, कुछ ऐसे शुरू हुई गोलू-नंदनी की प्रेम कहानी

Sasaram Samachar: गोलू कुमार को किन्नर नंदनी से प्रेम हो गया. कुछ दिनों तक प्रेम-मोहब्बत में रहने के बाद दोनों ने अपनी जिंदगी का सफर साथ तय करने की ठानी और फिर इन दोनों ने शादी कर ली. 

 

गोलू-नंदनी की प्रेम कहानी.

Sasaram: शादी यूं तो दो दिलों का मिलन होती है और दुल्हा-दुल्हन दोनों के घर वाले अगर खुश हों तो फिर शादी के सारे सपने परवान चढ़ जाते हैं. दुर्भाग्य से हर किसी के नसीब में ऐसा नहीं होता. कहीं लड़की में कुछ कमी होती है तो कहीं लड़के में, इसलिए शादी से पहले कुंडली मिलाने का चलन है. लेकिन सासाराम में एक ऐसी शादी हुई है जिसमें एक तरफ तो लड़का है लेकिन दूसरी तरफ ना तो लड़की है और ना ही लड़का यानि एक ऐसी शादी हुई है जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल है. 

यही कारण है कि जब शादी के बाद बहू अपनी ससुराल पहुंची तो लड़के की मां अपनी बहू को देखकर बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो उसे ये शादी मंजूर नहीं थी. लिहाजा समाज वालों ने दुल्हा-दुल्हन दोनों को घर से निकाल दिया.

अब आपको लग रहा होगा कि ये कैसी शादी थी जिसमें लड़का-लड़की के बीच रिश्ता नहीं हुआ और फिर भी लड़के की मां बेहोश हो गई. इसका जवाब जानने के लिए आपको गोलू नाम के लड़के की उस प्रेम कहानी के बारे में जान लेना चाहिए जो परवान तो चढ़ी, लेकिन उसे घरवालों की मंजूरी नहीं मिली.

मामला सासाराम के करगहर का है. यहां एक युवक ने किन्नर से शादी कर ली जिसके बाद लड़के के घर में बवाल मच गया. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले एक नाच पार्टी में काम करने के दौरान करगहर के रहने वाले गोलू कुमार को पानापुर की रहने वाली किन्नर नंदनी से प्रेम हो गया. कुछ दिनों तक प्रेम-मोहब्बत में रहने के बाद दोनों ने अपनी जिंदगी का सफर साथ तय करने की ठानी और फिर इन दोनों ने शादी कर ली.

ये भी पढ़ें- Kaimur: शादी से पहले प्रेमिका ने पुलिस से की शिकायत, बड़े भाई की जगह छोटे ने होने वाली भाभी संग लिए फेरे

शादी के बाद गोलू अपनी किन्नर पत्नी नंदनी के साथ करगहर के ही एक किराए के मकान में रहने लगा. परिवार वालों को जब इसकी जानकारी हुई, तो दबाव बनाकर गोलू को किन्नर नंदनी से अलग करने की कोशिश की गई और फिर परिवार वाले गोलू को समझा बुझाकर अपने घर ले आए. 

इधर, जब इसकी जानकारी नंदनी को लगी तो वह गोलू को ढूंढती हुई उसके घर पहुंच गई जहां अपनी किन्नर बहू को देखकर गोलू की मां बेहोश हो गई. स्थिति तब और ज्यादा गंभीर हो गई जब गोलू की बेहोश मां को सिर पर पानी छिड़ककर किन्नर बहू उसे होश में लाने लगी. ये नजारा देखकर वहां खड़े लोग वापस अपने घर जाने लगे. लोगों को लगा कि बहू अपनी सास की सेवा शुरू कर चुकी है इसलिए होश आने के बाद सबकुछ ठीक हो जाएगा. लेकिन नंदिनी को ये मालूम नहीं था कि वो अपनी जिस सासु मां को होश में लाने का प्रयास कर रही है उसके जगते ही उसे बेघर कर दिया जाएगा. हुआ भी वही, गोलू की मां और नंदिनी की सासु मां होश में आई और फिर घर में लोक लाज की चर्चा शुरू हो गई.

लोक लाज के भय से फिलहाल गोलू और उसकी किन्नर पत्नी करगहर से निकलकर किसी करीबी रिश्तेदार के यहां चले गए हैं. मोहल्ले वाले इस पूरे प्रकरण को देखकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. भले ही गोलू-नंदिनी को आज समाज खुलकर स्वीकार नहीं कर पा रहा हो लेकिन दुल्हा-दुल्हन को उम्मीद है कि एक दिन सबकुछ ठीक होगा और वो लोग हंसी-खुशी अपनी जिंदगी का सफर तय कर पाएंगे.

Trending news