तेज रफ्तार ने ली युवक की जान, मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम
Advertisement

तेज रफ्तार ने ली युवक की जान, मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम

Road Accident: बिहार के नवादा में तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को जोरदार टक्कर मार दिए. इस हादसे में युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं आक्रोशित लोगों ने ट्रक को पकड़ने का प्रयास तो किया लेकिन ट्रक ड्राइवर भागने में सफल रहा है. बता दें कि यह पूरा मामला सोमवार का है.

तेज रफ्तार ने ली युवक की जान, मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम

नवादा: Road Accident: बिहार के नवादा में तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को जोरदार टक्कर मार दिए. इस हादसे में युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं आक्रोशित लोगों ने ट्रक को पकड़ने का प्रयास तो किया लेकिन ट्रक ड्राइवर भागने में सफल रहा है. बता दें कि यह पूरा मामला सोमवार का है. जहां नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केंदुआ बाईपास में ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के सुलेमान नगर मोहल्ला निवासी मोहम्मद याकूब के 35 वर्षीय पुत्र खुर्शीद आलम के रूप में किया गया है.

तेज रफ्तार ने ली युवक की जान

बताया जा रहा है कि मोहम्मद खुर्शीद ईट भट्ठा पर एजेंट का काम करता था. सोमवार की सुबह वह ईट भट्ठा पर जा रहा था, तभी केंदुआ बाईपास में तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद खुर्शीद अपने घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य था. खुर्शीद को केवल 4 बेटियां है. खुर्शीद के कंधे पर ही 4 बेटियों की विवाह की जिम्मेवारी थी.

परिवार में मचा कोहराम

वह किसी तरह ईट भट्ठा पर एजेंट का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था. मोहम्मद खुर्शीद की मौत के बाद पत्नी को अब चार बेटियों की परवरिश और विवाह की चिंता सताने लगी है. इस बात को सोचकर वह बार-बार बेहोश हो जा रही है. हालांकि मोहल्ले के लोग उसे ढांढस बंधाने में जुटे हैं. वही नगर थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

Trending news