Kaimur News: दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए 20 वर्षीय युवक की करकटगढ़ जलप्रपात में डूबने से मौत, 8 घंटे बाद मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1762386

Kaimur News: दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए 20 वर्षीय युवक की करकटगढ़ जलप्रपात में डूबने से मौत, 8 घंटे बाद मिला शव

कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के करकट गढ़ जलप्रपात पर अपने पांच दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए युवक का कुंड में गिरने से मौत हो गई. प्रशासन ने 8 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मृत व्यक्ति के शव को कुंड से बाहर निकाला.

Kaimur News: दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए 20 वर्षीय युवक की करकटगढ़ जलप्रपात में डूबने से मौत, 8 घंटे बाद मिला शव

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के करकट गढ़ जलप्रपात पर अपने पांच दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए युवक का कुंड में गिरने से मौत हो गई. प्रशासन ने 8 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मृत व्यक्ति के शव को कुंड से बाहर निकाला. मृत युवक दुर्गावती थाना क्षेत्र के डीडखीली गांव के मुरहू बिंद का 20 वर्षीय पुत्र रमेश बिंद उर्फ बिगाऊ बिंद बताया जा रहा है. 

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह 11:00 बजे अपने पांच दोस्तों के साथ युवक पिकनिक मनाने गया था. घटना के बाद पहाड़ी इलाके में टावर काम नहीं करने के कारण परिजनों को शुक्रवार की देर शाम इसकी जानकारी मिली. आज सुबह 8:00 बजे पुलिस को सूचना मिलने पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया.
 
5 दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था युवक
मृतक के पिता मुरहू बिंद ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरा बेटा रमेश अपने पांच दोस्तों के साथ करकटगढ़ जलप्रपात पर पिकनिक मनाने के लिए घर से शुक्रवार की सुबह 11:00 बजे निकला था. एक रिश्तेदार के माध्यम से शाम में उसके कुंड में गिरने की जानकारी प्राप्त हुई,तो हम लोग शाम के समय पहाड़ की चढ़ाई पर करकट गढ़ जाने के लिए बढ़ रहे थे तो दो दोस्त रास्ते में आते हुए मिले, जब उनको घटनास्थल तक पहुंचाने के लिए कहा गया तो अंधेरा होने का बहाना बना कर दोनों दोस्त वहां से भाग निकले. किसी तरह हम कुंड के पास पहुंचे. जब हम वहां पहुंचे तो बाकी तीन दोस्त कुंड के पास ही मौजूद थे. अब घटना कैसे हुई कुछ कहा नहीं जा सकता.

8 घंटे के बाद मिला शव
भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि करकट गढ़ जलप्रपात के कुंड में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हुई है. 8 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद उसके शव को बाहर निकाल लिया गया है. पोस्टमार्टम करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.
इनपुट-मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Begusarai Crime: अपराधियों के हौसले बुलंद, स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, वजह खंगाल रही पुलिस

Trending news