जहानाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 50 हजार का इनामी नक्सली को भोपाल से गिरफ्तार
Advertisement

जहानाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 50 हजार का इनामी नक्सली को भोपाल से गिरफ्तार

Bihar News: जहानाबाद पुलिस ने 50 हजार के इनामी नक्सली को टीम बनाकर भोपाल से गिरफ्तार किया है.

इनामी नक्सली को भोपाल से गिरफ्तार

जहानाबाद: जहानाबाद पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने 50 हजार के एक इनामी नक्सली को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया नक्सली हुलासगंज थाना क्षेत्र के केवला-सलेमपुर गांव का रहने वाला कमलेश शर्मा बताया जाता है. एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने इस बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गया एसटीएफ की मदद से हुलासगंज थाने की पुलिस ने इनामी नक्सली कमलेश शर्मा को मध्यप्रदेश के भोपाल से गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपी पर हुलासगंज, घोसी थाना के अलावा गया के बेलागंज,खिजरसराय समेत कई थानों में नक्सली कांड दर्ज है और वह लंबे समय से फरार चल रहा था. जिसके बाद पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.

एसपी ने बताया कि पकड़ा गए आरोपी पर हत्या,लेवी समेत कई नक्सली कांड दर्ज है और वह हार्डकोर नक्सली प्रदुमन शर्मा के साथ वर्ष 1990 से 2010 दशक तक नक्सली घटनाओं में शामिल था. पुलिस ने कांड संख्या 126/23 के तहत इसे गिरफ्तार किया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है. इस साल काको थाने की तीसरी सफलता है. जहां डेढ़ माह पूर्व कडडुआ पुल के पास प्रेम प्रसंग में पति ने दिनदहाड़े अपने ही पत्नी रिचा कुमारी की गोली कर हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को दानापुर कैंट से गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया शख्स हुलासगंज के विर्रा गांव निवासी गौरव शर्मा है.

एसपी ने बताया कि इस हत्याकांड मामले में पुलिस ने पहले ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन मुख्य आरोपी गौरव शर्मा फरार चल रहा था. जिसे काको थाना की पुलिस ने दानापुर आर्मी कैंट से गिरफ्तार किया है. इस बाबत एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी जानकारी दी.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: नहर किनारे चौर में मिला युवक का शव, परिजनों ने होटल संचालक लगाया आरोप

Trending news