तस्वीरों में पत्नी को इस हालत में देखकर सदमें में पति, उठाया ये खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1580401

तस्वीरों में पत्नी को इस हालत में देखकर सदमें में पति, उठाया ये खौफनाक कदम

Bihar News: नवादा में एक शख्स अपनी पत्नी के बेवफाई से परेशान होकर आत्महत्या कर ली.पत्नी अपने प्रेमी के साथ अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर पती के मोबाइल पर भेजती थी. पति ने फोटो और वीडियो देखकर कर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

तस्वीरों में पत्नी को इस हालत में देखकर सदमें में पति, उठाया ये खौफनाक कदम

नवादा: Bihar News: नवादा में एक शख्स अपनी पत्नी के बेवफाई से परेशान होकर आत्महत्या कर ली.पत्नी अपने प्रेमी के साथ अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर पती के मोबाइल पर भेजती थी. पति ने फोटो और वीडियो देखकर कर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है. पूरा मामला नवादा के बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के पार नवादा डोभारा पर मोहल्ले की है. मृतक की शादी 2022 में हुई थी.

पत्नी की बेवफाई से परेशान पति ने की आत्महत्या

वहीं मृतक के पिता प्रमोद कुमार ने बताया कि मेरे पुत्र टिंकल कुमार की शादी बारिसलीगंज के स्वीटी कुमारी के साथ मई 2022 में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार धूमधाम से हुई थी. शादी के बाद पत्नी 2 महीने अपने ससुराल में रही. कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चला. उन्होंने बताया कि पत्नी स्वीटी कुमारी का शादी से पूर्व एक लड़का जिसका नाम वीरू है उसके साथ अवैध संबंध था. जिसके बारे में शादी से पहले हम लोगों को कोई जानकारी नहीं थी. जवान बेटे की मौत के बाद पूरे घर मातम पसरा हुआ है. 

फोटो से खुला शारीरिक संबंधों का राज

मृतक के पिता ने बताया कि पत्नी का जिसके साथ अवैध संबंध था. उसके साथ गंदा -गंदा फोटो और वीडियो बनाकर मेरे बेटे के मोबाइल पर भेजती थी. जिसको देखकर मेरा बेटा बर्दाश्त नहीं किया और अंत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने शव  को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

इनपुट- यशवंत सिंहा

ये भी पढ़ें- झारखंड में हाथियों का दहशत! 24 घंटे में 5 लोगों को पटक-पटककर मारा, रातभर जागते रहे गांव वाले

Trending news