Bihar News: प्रेमी के साथ पकड़ी गई दो बच्चों की मां, सास-ससुर ने करवा दी शादी
Advertisement

Bihar News: प्रेमी के साथ पकड़ी गई दो बच्चों की मां, सास-ससुर ने करवा दी शादी

Bihar News: सेवतर निवासी सनुज यादव की शादी 7 साल पूर्व मंगर बीघा की रहने वाली रूबी देवी से हुई थी. शादी के बाद महिला अपना खुशहाल जीवन जी रही थी. उसकी दो 4 साल और 2 साल की बेटी भी थी. 

Bihar News: प्रेमी के साथ पकड़ी गई दो बच्चों की मां, सास-ससुर ने करवा दी शादी

गया: ससुराल में अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पाए जाने पर ससुराल वालो ने दो बच्चो की मां की प्रेमी के साथ शादी करा दी. इस शादी के गवाह प्रेमी के परिजन भी बने. उन्हें बुलाकर सबकी मौजूदगी में दोनों की शादी मंदिर में करा दी. जानकारी के मुताबिक मोहड़ा प्रखंड इलाके के सेवतर में शुक्रवार को एक अनोखी शादी कराई गई. शादी देखने के लिए आसपास के लोग जमा हो गए.

जानकारी के लिए बता दें कि सेवतर निवासी सनुज यादव की शादी 7 साल पूर्व मंगर बीघा की रहने वाली रूबी देवी से हुई थी. शादी के बाद महिला अपना खुशहाल जीवन जी रही थी. उसकी दो 4 साल और 2 साल की बेटी भी थी. परिवार के भरण पोषण के लिए उसका पति सनुज यादव गुजरात के सूरत में रहकर रोजगार कर रहा था. मामला शुक्रवार की सुबह तब बिगड़ा जब प्रेमिका रूबी देवी की सास झाड़ू लगाने के लिए बहु के कमरे में गई. जहां एक अनजान युवक को बहु के कमरे में सोता देख लिया. पहले तो परिजनों ने हल्ला हंगामा किया, लेकिन अंत में बहु के खुशी के खातिर आखिरकार उन लोगों ने प्रेमी साजन कुमार के साथ उसकी शादी करवा दी.

प्रेमी साजन में दो बच्चो की मां से शादी करने में कोई आनाकानी नहीं की. स्थानीय समाजसेवी विकास यादव ने बताया कि इस प्रकार की घटना से पूरे परिवार की समाज में बदनामी हुई. लेकिन इसके बाबजूद रूबी देवी के ससुराल वालों ने बेहद गमगीन माहौल में अपनी बहु को शादी कर उसके प्रेमी को सौंप दिया. प्रेमी साजन अपनी प्रेमिका के दो बच्चो को भी साथ ले गया. मिली जानकारी के अनुसार अस्थावां के रहने वाले साजन कुमार का प्रेम प्रसंग कई सालो से मंगरबीघा की रहने वाली रूबी देवी के साथ चल रहा था. वो कई बार रात में अपनी प्रेमिका से मिलने जाया करता था, लेकिन सुबह होने के पहले लौट जाता था. शुक्रवार को उसकी नींद नही खुली और पकड़ा गया.

इनपुट- पुरूषोत्तम कुमार

ये भी पढ़िए- मां के निधन पर पीएम मोदी ने दाढ़ी बाल क्यों नहीं बनवाए, नीतीश कुमार के स्वास्थ्य की चिंता: लालू प्रसाद

 

Trending news