सासाराम में बम बनाते समय हुआ बड़ा हादसा, ब्लास्ट में 6 लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1636145

सासाराम में बम बनाते समय हुआ बड़ा हादसा, ब्लास्ट में 6 लोग घायल

Sasaram Bomb Blast: बिहार में जारी हिंसक झड़प के बीच सासाराम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बीती रात सासाराम के शहजुमा मोहल्ले में बम ब्लास्ट से इलाके में सनसनी फैल गई. इस बम ब्लास्ट में 6 लोग घायल हुए हैं.

सासाराम में बम बनाते समय हुआ बड़ा हादसा, ब्लास्ट में 6 लोग घायल

सासाराम: Sasaram Bomb Blast: बिहार में जारी हिंसक झड़प के बीच सासाराम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बीती रात सासाराम के शहजुमा मोहल्ले में बम ब्लास्ट से इलाके में सनसनी फैल गई. इस बम ब्लास्ट में 6 लोग घायल हुए हैं. बताया जाता है कि साहजमा मोहल्ले में मस्जिद के पास एक कैंपस में कुछ लोग बम बना रहे थे. उसी दौरान विस्फोट हुआ. जिसमें एक व्यक्ति का दोनों हाथ पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. जबकि अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बम बलास्ट की जानकारी बिहार पुलिस ने ट्वीट करके दी.

बलास्ट में 6 लोग घायल

बम बलास्ट में सभी घायलों को इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के वाराणसी भेजा गया है. पहले तो सभी को सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया. जहां से सबको बनारस भेजा गया. डीएम धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है. डीएम धर्मेंद्र कुमार का कहना है कि अब तक 32 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. बम बनाए जाने के दौरान ब्लास्ट की सूचना है. पुलिस मामले की जांच कर रहे.

4 अप्रैल तक के लिए स्कूल बंद

वहीं घायलों का परिजन का कहना है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने बमबारी कर दी है. जबकि डीएम ने पूरे मामले का खंडन किया है तथा कहा है कि माहौल बिगाड़ने के लिए कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं. बता दें कि रामनवनमी के मौके पर निकाले गए जुलूस के दौरान बिहार कई जिलों में हिंसक झड़प हुई थी. इसमें सासाराम भी शामिल है. वही सासाराम में जारी तनाव भरे माहौल को देखते हुए शहर के सभी स्कूलों को 4 अप्रैल तक के लिए बंद कर दिया गया है. पुलिस लगातार प्रभावित इलाके में गस्ती कर रही है. वहीं बम बलास्ट की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई.

इनपुट- अमरजीत कु. यादव

ये भी पढ़ें- अमित शाह नवादा में आज करेंगे जनसभा, एक माह में गृह मंत्री का दूसरा बिहार दौरा

Trending news