गुरु और शिष्य का रिश्ता हुआ कलंकित, परिजनों ने कराया छेड़छाड़ का मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1321021

गुरु और शिष्य का रिश्ता हुआ कलंकित, परिजनों ने कराया छेड़छाड़ का मामला दर्ज

झारखंड के बोकारो में गुरु शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है. छात्राओं द्वारा महिला शिक्षिका को भी इस बात की जानकारी दी गई थी. महिला शिक्षिकाओं का भी यह मानना है. वहीं स्कूल के प्रधानाध्यापक इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए आरोपों से इंकार कर रहे हैं. 

गुरु और शिष्य का रिश्ता हुआ कलंकित, परिजनों ने कराया छेड़छाड़ का मामला दर्ज

बोकारो: झारखंड के बोकारो में गुरु शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है. आरोप स्कूल के प्रधानाध्यापक पर लगा है. आरोप है कि गुरु छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करते हैं. जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्राओं ने कहा स्कूल के प्रधानाध्यापक सर बैड टच करते हैं. जिसको लेकर कई बार विरोध किया गया, लेकिन फिर भी कोई सुनवाई नहीं हुई. ऐसा आरोप छात्राओं द्वारा लगाया गया. 

छात्राओं द्वारा महिला शिक्षिका को भी इस बात की जानकारी दी गई थी. महिला शिक्षिकाओं का भी यह मानना है. वहीं स्कूल के प्रधानाध्यापक इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए आरोपों से इंकार कर रहे हैं. बताते चले कि बेरमो के मध्य विद्यालय गांधीनगर के प्रधानाध्यापक पर विद्यालय की छात्राओं ने गलत हरकत करने का आरोप लगाया है. मामला बेरमो के गांधीनगर ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत गांधीनगर मध्य विद्यालय का है. 

बता दें कि बेरमो के गांधीनगर मध्य विद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं के द्वारा विद्यालय के प्रधानाध्यापक नरेशचंद्र दास पर गलत हरकत करने का आरोप छात्राओं द्वारा लगाया गया है. छात्राओं के द्वारा लगाएं गए आरोप के बाद विद्यालय का माहौल गर्म हो गया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बीस सूत्री उपाध्यक्ष कृष्णा सिंह चांडील तथा सदस्य संतोष महतो, मोरिष पिंटू, मनोज सिंह, बीस सूत्री सांसद प्रतिनिधि नविन पांडे, छात्राओं के अभिभावक सहित कई आसपास के लोग विद्यालय पहुंचे और उन्होंने छात्राओं की पीड़ा जानने का प्रयास किया. 

साथ ही विद्यालय के प्रधानाध्यापक नरेशचंद्र दास से भी मामले के संदर्भ में जानकारी ली. जंहा आरोप प्रत्यारोप में गुरु शिष्य का संबंध दागदार होता प्रतित हूआ. वहीं विद्यालय पहुंचे सभी गणमान्य लोगों ने उक्त मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो से की. अब इस प्रकरण में कौन सही कौन गलत है इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा.

ये भी पढ़िए- हेमंत सोरेन बोले- जब हमने बनाई सरकार तब था झारखंड का खजाना पूरी तरह खाली

Trending news