Jharkhand News: हजारीबाग में स्टेट लेवल तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन, झारखंड के 500 खिलाड़ी होंगे शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1893442

Jharkhand News: हजारीबाग में स्टेट लेवल तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन, झारखंड के 500 खिलाड़ी होंगे शामिल

Jharkhand News: हजारीबाग में शनिवार 30 सितंबर से स्टेट लेवल तीरंदाजी प्रतियोगिता शुरू होने जा रही है. जिसे लेकर तैयारियां को अंतिम रूप दिया जा रहा है.

(फाइल फोटो)

हजारीबाग: Jharkhand News: हजारीबाग में शनिवार 30 सितंबर से स्टेट लेवल तीरंदाजी प्रतियोगिता शुरू होने जा रही है. जिसे लेकर तैयारियां को अंतिम रूप दिया जा रहा है. इस प्रतियोगिता में लगभग 500 खिलाड़ी झारखंड के हर एक जिले से शामिल हो रहे हैं तथा यह प्रतियोगिता 30 सितंबर से शुरू होकर 2 अक्टूबर तक चलेगी. 

इस प्रतियोगिता के आयोजक करण जायसवाल ने बताया कि सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है तथा जिले भर से आ रहे खिलाड़ियों को रहने के लिए विनोबा भावे यूनिवर्सिटी के गर्ल्स एंड ब्वॉय हॉस्टल में व्यवस्था कर दिया गया है. उन्होंने यह भी बताया कि इस प्रतियोगिता के बहुत सारे फायदे हैं तथा यहां खेलने आ रहे खिलाड़ियों में वह फायदा देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: राजद नेता की फिसली जुबान, महिला आरक्षण पर बोलने लगे अनाप-शनाप

वहीं हजारीबाग तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि हजारीबाग में ऐसी प्रतियोगिता का होना गर्व की बात है तथा इससे यहां के लोकल लोगों को काफी फायदा होगा. इस प्रतियोगिता का आयोजन हजारीबाग स्टेडियम(कर्जन ग्राउंड) में किया जा रहा है. इस आयोजन में विशेष अतिथि के रूप में कई नामी गिरामी खिलाड़ियों और लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है. 

बता दें कि इस प्रतियोगिता में प्रदेश के सभी 24 जिलों से खिलाड़ी शामिल होंगे. इनमें से 400 खिलाड़ी और 100 की संख्या में तकनीकी पदाधिकारी भी शामिल होंगे. ऐसे में यह आयोजन भव्य होने वाला है और इसको लेकर हर तरह की पुख्ता तैयारी आयोजन समिति के द्वारा कर ली गई है. 

Trending news